बहराइच में मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, हादसे में 7 की मौत

9 लोगों की हालत गंभीर…

बहराइच में मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर, हादसे में 7 की मौत

बहराइच के सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 9 लोगों की हालत गंभीर है। इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मोतीपुर थाना क्षेत्र में नानपारा लखीरपुर मार्ग पर नैनिहा के पास हादसा हुआ है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शोक जताया है। मिनी बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई है। टक्कर इतनी जोरदार थी कि मिनी बस का आधा हिस्सा ट्रक में घुस गया। सवार उसमें फंसे ही रह गए थे। बाद में मिनी बस को कटर से काटकर किसी तरह लाशों और घायलों को निकाला गया। 

एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार ने बताया कि मिनी बस में सवार 7 लोग की मौत हो गई है। मरने वालों में चार पुरुष व तीन महिलाएं शामिल हैं। यह सभी लोग कर्नाटक से अयोध्या आ रहे थे। परिजनों को सूचना दे दी गई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं, घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। बताया जा रहा है कि मरने वालों में सिर्फ एक की पहचान हुई है। मनमच (36) पुत्र अज्ञात निवासी सुल्तानपुर कर्नाटक के थे। 

हादसा सुबह साढ़े 5 के करीब हुआ। नानपारा हाईवे पर दोनों ही गाड़ियां तेज स्पीड से आ रही थीं। अचानक सामने मोड़ आ गया। दोनों ही ड्राइवर गाड़ी कंट्रोल नहीं कर सके और आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। लोगों ने रुककर मिनी बस में फंसे लोगों को बचाना शुरू कर दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि देखकर नहीं लग रहा था कि इसमें कोई बचा होगा। खून से लथपथ शव निकालते हुए उनके हाथ कांपने लगे थे। मिनी बस बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी। लोगों ने बताया कि इस मोड़ पर अक्सर हादसे हो जाते हैं।

Comments