20 मिनट तक बेरहमी से पीटा…

चोरी के शक में युवक को दी तालिबानी सजा !

ग्वालियर। ग्वालियर में चोरी के शक में युवक को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया है। लोगों ने संदेही के आंखों पर पहले पट्‌टी बांधी। फिर हाथ-पैर भी रस्सी से बांध दिए। 20 मिनट तक उसे इतना पीटा कि मुंह से झाग निकलने लगा। इसके बाद लोग उसे छोड़कर भाग गए। मामला फालका बाजार में काजल टॉकीज के पास एक दुकान का है। इसका VIDEO भी सामने आया है। इस मामले में किसी ने भी पुलिस में कोई शिकायत दर्ज नहीं की है। एएसपी शहर मृगाखी डेका ने VIDEO के सोशल मीडिया पर सामने आने के बाद उसकी जांच के लिए कहा है। 

सीसीटीवी की मदद से मारपीट करने वालों की पहचान की जा रही है। तीन दिन पहले फालका बाजार में काजल टॉकीज के पास एक ऑप्टिकल शॉप के बाहर से साइकिल चोरी हो गई थी। लोग इससे नाराज थे। एक दिन पहले यह युवक उसी दुकान के पास कुछ सामान उठा रहा था। तभी दुकानदार ने शोर मचाया तो वह भागने लगा। आसपास के दुकानदारों ने उसे घेरकर पकड़ लिया। फिर उसकी आंख पर पट्‌टी बांधी और हाथ पैर बांधकर एक बंद दुकान के शटर से बांध दिया। उसको बेरहमी से पीटा गया। 

इस दौरान युवक उसे छोड़ने की भीख मांगता रहा। युवक चिल्लाता रहा कि मत मारो, कोई पुलिस को बुलाकर मुझे उनके हवाले कर दो, पर लोग नहीं माने। उसे रस्सी से बांधकर घसीटा। घटना की सूचना स्थानीय व्यापारियों ने पुलिस को नहीं दी बल्कि खुद ही उससे साइकिल चोरी का सच उगलवाने के लिए मारपीट करने लगे। इस दौरान युवक पिटते-पिटते मुंह से झाग छोड़ने लगा। इस पर वहां मौजूद लोगों को कुछ राहगीर ने सलाह दी कि यदि उसे कुछ हो गया तो लेने के देने पड़ जाएंगे। इसके बाद लोग उसे घसीटकर कुछ दूरी पर छोड़कर भाग गए।