हमलावरों की मदद करने वाला शख्स हिरासत में…

मोहाली विस्फोट मामले में जांच एजेंसियों को मिली बड़ी कामयाबी !

चंडीगढ़। पंजाब के मोहाली में पुलिस के खुफिया इकाई के मुख्यालय परिसर में सोमवार रात रॉकेट चालित ग्रेनेड से हमला किया गया था। जिससे इमारत की एक मंजिल की खिड़की के शीशे टूट गए थे। सूत्रों के मुताबिक मोहाली रॉकेट लांचर मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। पंजाब पुलिस ने फरीदकोट के रहने वाले निशान सिंह नामक व्यक्ति को हिरासत में लिया है और निशान सिंह से पूछताछ जारी है। जानकारी के अनुसार इस शख्स ने ही हमलावरों को लॉजिस्टिक प्रोवाइड करवाया था। 

पंजाब पुलिस ने राज्य के अलग-अलग इलाकों से दो और शख्स को हिरासत में लिया है। पंजाब पुलिस को उम्मीद है कि जल्द ही वो पूरी साजिश का खुलासा कर देगी। इस हमले पर राज्य के मुख्यमंत्री भगवंत मान का कल बयान आया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश करने वालों को बख्शा नहीं जाएगा। सीएम मान ने कहा था कि, "पंजाब पुलिस मोहाली में हुए विस्फोट की जांच कर रही है। जिसने भी पंजाब का माहौल खराब करने की कोशिश की, उसे बख्शा नहीं जाएगा।" 

इस हमले पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का भी बयान आया था और उन्होंने इसे कायरतापूर्ण कृत्य बताते हुए कहा था कि सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि "मोहाली ब्लास्ट उन लोगों की कायराना हरकत है जो पंजाब की शांति भंग करना चाहते हैं। आम आदमी पार्टी की पंजाब सरकार उन लोगों के मंसूबे पूरे नहीं होने देगी। पंजाब के सब लोगों के साथ मिलके हर हालत में शांति क़ायम रखी जाएगी और दोषियों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलवाई जाएगी।"