हिंदुओ से इतनी नफरत क्यों !

कांग्रेस और उसके नेताओं की भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी है : हार्दिक पटेल


अहमदाबाद। हाल ही में कांग्रेस छोड़ने वाले हार्दिक पटेल का दावा है कि एक पूर्व केंद्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने कहा था कि राम मंदिर को लेकर गलत बातें कहीं थी। हार्दिक ने ट्वीट किया कि मैं कांग्रेस और उसके नेताओं से पूछना चाहता हूं कि आपकी भगवान श्रीराम से क्या दुश्मनी हैं? हिंदुओ से क्यों इतनी नफरत? सदियों बाद अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर बन रहा है फिर भी कांग्रेस के नेता भगवान श्रीराम के खिलाफ अनाप-शनाप बयान देते रहते हैं। 

हार्दिक ने कहा कि मैंने पहले भी कहा था की कांग्रेस पार्टी जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का काम करती है। हमेशा हिंदू धर्म की आस्था को नुकसान पहुंचाने का प्रयास करती हैं। पटेल ने कहा कि आज ही पूर्व केन्द्रीय मंत्री और गुजरात कांग्रेस के नेता ने बयान दिया है कि राम मंदिर की ईंटों पर कुत्ते पेशाब करते हैं। 

हार्दिक पटेल जो कि गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष थे, ने अभी तक अपने भविष्य के राजनीतिक कदम की घोषणा नहीं की है। हालांकि गुजरात कांग्रेस का दावा है कि वह बीजेपी के निर्देश पर काम कर रहे हैं और भगवा पार्टी में शामिल होंगे। राज्य कांग्रेस के नेताओं ने यह भी दावा किया था कि हार्दिक के इस्तीफे वाले पत्र में उन्होंने राहुल गांधी की विदेश यात्राओं पर कटाक्ष किया था, वह बीजेपी के निर्देशों पर ही किया।