बारात से लौट रही एक बोलेरो कार और ट्रक की भिड़ंत…

UP के अमेठी में भीषण सड़क हादसे में 6 की मौत, 4 घायल

अमेठी में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है और 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में बारात से लौट रही एक बोलेरो कार ट्रक से टकरा गई और इस हादसे में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद काफी चीख-पुकार मचने पर आसपास के लोग तत्काल राहत व बचाव कार्य के लिए घटनास्थल पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजने के प्रयास में जुट गए। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और सभी घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है। 

हादसे में गंभीर रूप से घायल 4 यात्रियों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि बोलेरो और ट्रक में भिड़ंत देर रात करीब 12:15 बजे हो गई, इसमें बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे के समय वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जोरदार भिड़ंत के बाद बहुत तेज आवाज आई थी। जब चीख पुकार मची तो पता चला कि बोलेरो में सवार करीब 6 लोगों की मौत हो गई। हालांकि रात एक बजे तक 3 शवों की पहचान हो चुकी थी। अमेठी हादसे में मरने वाले सभी लोगों की पहचान हो चुकी है। इनमें अमेठी के गुड़रे गांव के 40 वर्षीय कल्लू, कल्लू का 8 वर्षीय पुत्र सौरभ, शाहगढ़ के 30 वर्षीय कृष्ण कुमार सिंह, शिव मिलन निवासी नेवढ़िया, वीररामपुर शाहगढ़ के रवि तिवारी और पचेहरी गांव, गौरीगंज त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं। 

वहीं 4 घायल लोगों में पचेहरी निवासी मुकेश (13), अनुज (8), अनिल निवासी पूरे गनेसी गांव (26) और मुंशीगंज निवासी 22 साल का लवकुश है। बोलेरो में ड्राइवर सहित कुल 10 समेत सभी 10 लोग बोलेरो में सवार थे। पुलिस ने जानकारी दी है कि बोलेरो में सवार सभी लोग रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र के किसी गांव से बारात से वापस आ रहे थे और बाबूगंज सगरा आश्रम के पास ट्रक से टकरा गई। बोलेरो काफी तेज रफ्तार में थी और आमने सामने की टक्कर के बाद कोहराम मच गया। मौके पर पुलिस अधीक्षक दिनेश सिंह व अन्य अधिकारी पहुंचे और राहत व बचाव कार्य शुरू किया।