पुलिस ने GDCA कम्पनी के कर्मचारियों को बंदी बनाकर रखने वाले संदिग्ध को किया गिरफ्तार

दोनों कर्मचारियों को सकुशल रिहा कराया…

पुलिस ने GDCA कम्पनी के कर्मचारियों को बंदी बनाकर रखने वाले संदिग्ध को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी को सूचना प्राप्त हुई कि जीडीसीए कम्पनी बालोदा बाजार छत्तीसगढ़ के इंजीनियर प्रशांत एवं अकाउन्टेंट मोहम्मद सिद्विकी को थाना महाराजपुरा क्षेत्रान्तर्गत डी.डी. नगर में किसी मकान में बंदी बनाकर रखा गया है। उक्त सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ग्वालियर द्वारा अति.पुलिस अधीक्षक शहर (मध्य/यातायात) अभिनव चौकसे को प्राप्त सूचना की तस्दीक कराकर जीडीसीए कम्पनी के बंदी बनाये गये दोनों कर्मचारियों की सकुशल रिहाई कराने हेतु निर्देशित किया गया।

वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में सीएसपी महाराजपुरा रवि भदौरिया द्वारा थाना प्रभारी महाराजपुरा निरीक्षक प्रशांत यादव के नेतृत्व में थाना महाराजपुरा पुलिस बल की एक टीम का गठन किया गया। दौरान जांच व तकनीकी साक्ष्यों के आधार पर पुलिस टीम का ज्ञात हुआ कि जीडीसीए कम्पनी के दोनों कर्मचारियों को डी.डी. नगर के एक मकान में बंदी बनाकर रखा गया है। उक्त सूचना पर से पुलिस टीम द्वारा उक्त मकान पर दबिस देकर वहां बंदी बनाये गये जीडीसीए कम्पनी के दोनों कर्मचारियों को सकुशल रिहा कराया गया। दबिस के दौरान पुलिस टीम ने एक संदिग्ध व्यक्ति को मौके से पकड़ा।

रिहा कराये गये जीडीसीए कम्पनी के कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि दिनांक 11.04.2022 को डीडी नगर जिला ग्वालियर निवासी छुन्ना सिंह एवं राजेन्द्र सिंह (परिवर्तित नाम) द्वारा कम्पनी के हिसाब-किताब के लिये हम दोनों को ग्वालियर बुलाया था और हिसाब-किताब न करते हुए हम दोनों को डी.डी. नगर में राजेन्द्र सिंह (परिवर्तित नाम) के मकान में बंदी बना लिया गया था। बंदी बनाये गये फरियादी प्रशांत प्रामाडिक की रिपोर्ट पर थाना महाराजपुरा में उक्त दोनों आरोपियों के खिलाफ अप.क्र. 292/2022 धारा 342, 344 भादवि की प्रकरण पंजीबद्व कर विवेचना में लिया।

Comments