जबलपुर लोकायुक्त की कार्रवाई…

जनपद पंचायत सीईओ और ड्राइवर चार लाख की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

जबलपुर लोकायुक्त ने जनपद पंचायत सीईओ जुन्नारदेव तथा उसके ड्राइवर को चार लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया। सीईओ ने रिश्वत की रकम ड्राइवर को देने के लिए कहा था। ड्राइवर ने रिश्वत की रकम ली, तभी लोकायुक्त टीम ने दबिश देकर उसे पकड़ लिया। लोकायुक्त एसपी संजय साहू ने बताया कि छिंदवाड़ा जिले की ग्राम पंचायत कुकर पानी में सरवन लाल यदुवंशी सचिव के पद पर पदस्थ है। 

दिव्यांग होने के कारण उनका बेटा रोहन उम्र 26 साल उनका कार्य में सहयोग करता था। सचिव के बेटे ने लोकायुक्त में शिकायत की थी कि ग्राम पंचायत में निस्तारी तालाब, पुलिया सहित अन्य कार्यों के संबंध में वे सीईओ जनपद पंचायत जुन्नारदेव से मिले तो कार्य स्वीकृति के लिए उन्होंने 4 लाख 25 हजार रुपये की रिश्वत मांगी थी। 

शुक्रवार दोपहर शिकायतकर्ता रिश्वत के चार लाख रुपये लेकर सीईओ सुरेंद्र कुमार साहू के कार्यालय पहुंचा। सीईओ ने रिश्वत की रकम ड्राइवर मिथुन पवार को देने को कहा। शिकायतकर्ता ने जैसे ही रिश्वत की रकम ड्राइवर को दी लोकायुक्त ने दबिश देकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया। लोकायुक्त ने सीईओ तथा ड्राइवर के खिलाफ भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है।