बिल माफी का प्रमाण पत्र पाकर खिल उठे आमजन के चहरे…

ऊर्जा मंत्री ने वितरित किये विद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र 

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने आज शिंदे की छावनी हॉकर्स जोन में विद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र वितरित किये। ऊर्जा मंत्री के हाथों विद्युत बिल माफी का प्रमाण पत्र पाकर क्षेत्र के निवासियों का चहरा खुशी से खिल उठा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जरूरत मंद की सेवा करना ही मेरा उद्धेश्य रहा है। वह मैं हमेशा करता रहूंगा। मैं आपका सेवक कल था, आज भी सेवक हूं एवं कल भी आपका सेवका रहूंगा।

आपकी सेवा इसी प्रकार करता रहूंगा। ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने शिंदे की छावनी के 3143 उपभोक्ताओं के 2 करोड़ 39 लाख रूपये एवं लक्ष्मीगंज जोन के 2101 उपभोक्ताओं के 1 करोड 69 लाख रूपये के विद्युत बिल माफी के प्रमाण पत्र दिये।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री विद्युत बिलों में राहत योजना-2022 के तहत विद्युत उपभोक्ताओं के 31 अगस्त 2020 तक के एक किलोवाट के विद्युत बिल माफ किये गए हैं। 

उन्होंने कहा कि कोरोना काल में गरीब वर्ग को काफी कठिनाईयों का सामना करना पडा था। उस समय भी मैने आपकी हर संभव मदद की थी। फिर भी मेरे आग्रह पर कोरोना काल के विद्युत बिल मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी ने माफ किये हैं। उन्होंने कहा कि शीघ्र ही इस क्षेत्र के नागरिकों की सुविधा के लिये संजीवनी क्लीनिक खोली जा रही है, जहां आपको छोटी-छोटी बीमारियो का इलाज निशुल्क मिल सकेगा। 

इसके साथ ही कहा कि 4 करोड की लागत से गेंडे वाली सडक को स्मार्ट सडक बनाया जाएगा। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष प्रयाग तोमर, जगत सिंह कौरव, चंदू सेन, पप्पू बडोनी, प्रीतम नौगइयां, रामवीर तोमर, गुरूदयाल सिंह, राकेश खटीक, महाप्रबंधक विनोद कटारे, उपमहाप्रबंधक राजकुमार मालवीय सहित क्षेत्रीय जनप्रतिनिधि एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।