मोहम्मद अंसार हिंसा का मास्टरमाइंड…

जहांगीरपुरी हिंसा मामले में क्राइम ब्रांच के रडार पर 9 आरोपी

नई दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में हनुमान जयंती की शोभायात्रा के दौरान हुई हिंसा के 9 आरोपी दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच की रडार पर हैं। जांच में इस बात का खुलासा हुआ है कि इस हिंसा का मास्टरमाइंड मोहम्मद अंसार है। मोहम्मद अंसार समेत 9 आरोपियों को आमने-सामने बैठाकर की पूछताछ की जा रही है। जानकारी के मुताबिक मोहम्मद अंसार इतना शातिर है की उसको अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। 

सलीम चिकना, शेख अहमद, मोहम्मद अंसार, अकसर, अहीर, मोहम्मद अली, गुलाम रसूल उर्फ गुल्ली और दिलशाद और एक अन्य आरोपी क्राइम ब्रांच के रडार पर हैं। ये सभी आरोपी अब क्राइम ब्रांच की कस्टडी में हैं। इन सभी से पूछताछ कर क्राइम ब्रांच हिंसा की साजिश की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है। आपको बता दें कि जहांगीरपुरी इलाके में शनिवार को हनुमान जयंती शोभायात्रा के दौरान दो समुदायों के बीच संघर्ष हो गया था जिसमें आठ पुलिस कर्मी और एक स्थानीय शख्स जख्मी हो गया था। 

पुलिस के मुताबिक, संघर्ष के दौरान पथराव और आगज़नी की घटनाएं हुई थी और गाड़ियों को भी जला दिया गया था। पुलिस ने पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी कई जगह बैरिकेड लगाए दिए। साथ ही सभी वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिया गया था कि वे मौके पर रहें ताकि किसी भी अप्रिय घटना से बचा जा सके। पुलिस ने इलाके के लोगों से शांति और सद्भाव बनाए रखने और अफवाहों के झांसे में नहीं आने की अपील की। साथ में किसी भी शरारतपूर्ण गतिविधि की सूचना पुलिस को देने का आग्रह किया।