प्रदेश में होंगे दो हाई प्रोफाइल सियासी इवेंट…

आज भोपाल में अमित शाह तो रतलाम में कमलनाथ भरेंगे हुंकार

भोपाल। मध्य प्रदेश में आज सियासी पारा चढ़ा रहेगा। इसकी वजह है प्रदेश में होने वाले हाई प्रोफाइल सियासी इवेंट। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज राजधानी भोपाल में वन समिति सम्मेलन में शामिल होंगे। अमित शाह के कार्यक्रम के लिए प्रदेश भाजपा ने बड़े स्तर पर तैयारी की हैं। वहीं मध्य प्रदेश कांग्रेस भी रतलाम में एक बड़ा राजनीतिक कार्यक्रम करने जा रही है, जिसमें प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ शिरकत करेंगे। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज सुबह 10.30 बजे भोपाल हवाई अड्डे पहुंचेंगे। जहां पार्टी कार्यकर्ता उनकी आगवानी करेंगे। 

यहां से अमित शाह सुबह 11 बजे सीएपीटी भोपाल पहुंचकर 48वीं अखिल भारतीय पुलिस विज्ञान कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद अमित शाह दोपहर में करीब 2.15 बजे भोपाल के जंबूरी मैदान में आयोजित वन समितियों के सम्मेलन में शिरकत करेंगे। इसके बाद अमित शाह शाम 5 बजे प्रदेश भाजपा कार्यालय पहुंचेंगे, जहां पार्टी कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से मुलाकात करेंगे। इसके बाद रात करीब 8 बजे वह स्टेट हैंगर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। जहां एक तरफ अमित शाह के कार्यक्रम को लेकर भाजपा कार्यकर्ता उत्साहित हैं, वहीं दूसरी तरफ कमलनाथ भी अपने संगठन को मजबूत करने में जुटे हैं। कमलनाथ आज रतलाम के अबंडेकर ग्राउंड में पार्टी पदाधिकारियों और नेताओं से मुलाकात कर संगठन के कामकाज की समीक्षा करेंगे। 

इसके बाद वह करीब 40 हजार की जनसभा को संबोधित भी करेंगे। कमलनाथ रतलाम में मंडल बूथ सेक्टर पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। रतलाम के कार्यक्रम को 2023 की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है। रतलाम में कमलनाथ एक रैली भी निकालेंगे, जो शहर के बड़बड़ रोड से होते हुए नया गांव चौराहा, सैलांना ब्रिज से लोकेंद्र टाकीज चौराहा और कालिका माता मंदिर तक निकाली जाएगी। इस दौरान कांग्रेस कार्यकर्ता जगह जगह कमलनाथ का स्वागत करेंगे। इसके बाद कमलनाथ अंबेडकर ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।