कलेक्टर श्री सिंह ने उटीला भ्रमण के दौरान की कार्रवाई…

अवैध रेत परिवहन कर रहीं 6 गाड़ियों को जब्त कर पहुँचाया थाने

ग्वालियर। एंटी माफिया अभियान के तहत रेत का अवैध परिवहन करने पर रेत की 6 गाड़ियों को उटीला थाने में जमा कराया गया है। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह सोमवार को जब उटीला क्षेत्र के भ्रमण पर थे तो रास्ते में रेत की गाड़ियों को रोककर जाँच कराई और गाड़ियों पर रॉयल्टी आदि न होने पर कार्रवाई हेतु सभी गाड़ियों को उटीला थाने में खड़ा कर पुलिस की सुपुर्दगी में सौंपा गया। एडीएम इच्छित गढ़पाले ने बताया कि सोमवार को भ्रमण के दौरान उटीला मार्ग पर रेत की गाड़ियों को रूकवाकर कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने कागजों की जांच कराई। जाँच के दौरान किसी भी गाड़ी के पास रॉयल्टी भरी नहीं पाई गई। 

साथ ही अन्य कागजात भी उपलब्ध नहीं हुए। कलेक्टर श्री सिंह के निर्देश पर राजस्व अमले ने सभी 6 गाड़ियों को उटीला थाने में सुपुर्दगी में खड़ा कराया गया। कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने खनिज विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वे सभी गाड़ियों के कागजात चैक करें और आगामी कार्रवाई करें। 

कलेक्टर कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने आम नागरिकों से आग्रह किया है कि जिले में चलाए जा रहे एंटी माफिया अभियान के संबंध में किसी भी व्यक्ति को कोई भी जानकारी अथवा शिकायत करना है तो कलेक्ट्रेट कार्यालय में स्टेनो टू कलेक्टर की शाखा में जानकारी अथवा सूचना दे सकता है। उन्होंने यह भी कहा है कि एंटी माफिया अभियान के तहत नागरिक जो सूचना अथवा शिकायत प्रस्तुत करेंगे, उसको गोपनीय रखा जायेगा। इसके साथ ही सभी सूचनाओं एवं जानकारी की जांच कराकर प्रभावी कार्रवाई भी की जायेगी।