निगमायुक्त ने 28 कर्मचारियों को प्रदान किए अनुकंपा नियुक्ति पत्र…

अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों का सहानुभूति पूर्वक करें निराकरण : शेजवलकर


ग्वालियर। ग्वालियर सांसद विवेक नारायण शेजवलकर ने नगर निगम में अनुकंपा नियुक्ति पत्र देते हुए कहा कि अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणों का सहानुभूति पूर्वक व मानवता को ध्यान में रखते हुए शीघ्र ही निराकरण करना चाहिए। क्योंकि जिस घर का कमाने वाला मुख्यिा चला जाता है उस घर की क्या स्थिति होती होगी। इसलिए हमें हर तीन माह में जितने भी अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरण आये हैं उनका निदान करना चाहिए। इस अवसर पर 28 पात्र आवेदकों को अनुकंपा नियुक्ति पत्र अतिथियों द्वारा प्रदान किए गए। 

बालभवन के टीएलसी में आयोजित कार्यक्रम में सांसद श्री शेजवलकर ने सभी नवनियुक्त कर्मचारियों को आगामी भविष्य कर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि सभी कर्मचारी पूर्ण ईमानदारी एवं सक्रियता से उन्हें दिए गए दायित्वों का निर्वाहन करें। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त किशोर कान्याल ने कहा कि अनुकंपा नियुक्ति के कारण आपका और आपके परिवार का भविष्य संवर रहा है। आप अपना काम पूरी इमानदारी व जिम्मेदारी से करें जिससे निगम को आपकी सेवाओं का लाभ मिले। 

आपके परिजनों ने भी निगम में पूरी निष्ठा से कार्य किया था आप भी उन्हीं की तरह पूरी निष्ठा व लगन से कार्य करें और अपने ग्वालियर की स्वच्छता के लिए सक्रियता से सहभागिता करें। उल्लेखनीय है कि नगर निगम ग्वालियर द्वारा नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल के निर्देशन में अनुकंपा नियुक्ति के प्रकरणांे को संवेदनशीलता के साथ निराकृत किया जा रहा है तथा पात्र आवेदक को नियुक्तिपत्र प्रदान किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज गुरुवार को 12 सफाई संरक्षकों , 09 भृत्य, 03 सहायक वर्ग तीन एवं 04 सहायक राजस्व निरीक्षक कें पद पर सहित 28 कर्मचारियों को अनुकंपा नियुक्ति प्रदान की गई। 

वहीं निगमायुक्त द्वारा विगत 27 सितंबर 2021 को 17 कर्मचारियों एवं 22 दिसंम्बर 2021 को 2 कर्मचारियों को अनुकंपा नियुक्ति प्रदान की गई थी। इस प्रकार निगमायुक्त के कार्यकाल में अभी तक 47 कर्मचारियों को अनुकंपा नियुक्ति प्रदान की गई है। उक्ताशय के विचार नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल ने अवेदकों को अनंुकंपा नियुक्ति के नियुक्तिपत्र प्रदान कर उज्जवल भविष्य की शुभाकामनाएं दीं।