कमलनाथ का बड़ा बयान…

नेशनल कांग्रेस के नए अध्यक्ष के लिए होगा चुनाव !


भोपाल। राष्ट्रीय कांग्रेस के नए अध्यक्ष के चुनाव को लेकर कांग्रेस नेता कमलनाथ का बड़ा बयान आया है। उन्होंने कहा है कि G23 ग्रुप में शामिल कांग्रेस के असंतुष्ट नेता AICC का नया अध्यक्ष चुनने के लिए चुनाव चाहता है। कमलनाथ ने कहा कि ये चुनाव हो रहे हैं। कमलनाथ ने कहा कि G23 ग्रुप के नेताओं की कोई नई डिमांड नहीं है। उनकी जो भी डिमांड थी सब मान ली गई हैं। चुनाव के जरिए नॉन गांधी परिवार का कांग्रेस अध्यक्ष चुने जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा G23 के सभी सदस्य मेरे साथी रहे हैं। उनकी ऐसी कोई डिमांड नहीं हैं। कमलनाथ ने कहा कि ग्रुप सिर्फ चुनाव चाहता था, तो चुनाव करवाए जा रहे हैं। 

कमलनाथ ने यह भी कहा कि चुनाव बिना मेंबर और सही मेंबरशिप के नहीं सकते। इसमें किसकी क्या भूमिका रहेगी, कितने मेंबर होंगे इस सब पर आने वाले 3 महीने स्थिति साफ हो जाएगी। महंगाई पर कांग्रेस के प्रदर्शन में शामिल हुए एमपी पीसीसी अध्यक्ष कमलनाथ ने मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कई मुद्दों को लेकर बीजेपी पर निशाना साधा। एलपीजी के बढ़े हुए दामों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि जब तक उत्तर प्रदेश के चुनाव नहीं हुए थे तब तक डीजल, पेट्रोल और गैस के दाम स्थिर रहे, चुनाव के तुरंत बाद ही इसकी कीमतें बढ़ा दी गईं। सरकार महंगाई पर काबू नही कर पा रही है जबकि जनता त्राहिमाम कर रही है। 

सिंधिया को मध्य प्रदेश बीजेपी में मुख्यमंत्री का नया चेहरा बनाए जाने के सवाल पर कमलनाथ ने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में गुना ने दिखा दिया था की वे कितने मजबूत हैं और कितनी बड़ी चुनौती कितनी मजबूत है। शिवराज के बुलडोजर 'मामा' बनने के सवाल पर नाथ ने कहा कि मैंने माफिया के खिलाफ बुलडोजर चलाया था। शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस कार्यकर्ताओं के ऊपर बुलडोजर चलाकर बदले की कार्रवाई कर रहे हैं। बीजेपी के चुनावी मोड में आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि समय आने पर चुनावी मोड में आना भारतीय जनता पार्टी का काम है, कांग्रेस पार्टी हमेशा अपने कार्यकर्ताओं से और जनता से जुड़ी रहती है।