सागर जिले में एक दंपत्ति को लोकायुक्त पुलिस ने…

महिला बाल विकास अधिकारी 25000 की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार

सागर। सागर प्रदेश में लोकायुक्त पुलिस द्वारा निरंतर रिश्वतखोर शासकीय कर्मचारियों को पकड़ा जा रहा है। इसी क्रम में आज सागर जिले में एक दंपत्ति को लोकायुक्त पुलिस ने 25,000 रुपये की रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। पत्नी महिला बाल विकास की परियोजना अधिकारी हैं। पीड़ित से आरोपी परियोजना अधिकारी ने रिश्वत की रकम कार्यालय में ही मौजूद अपने पति को दिलवाई थी। 

पीड़ित ने समशुद्दीन उर्फ सिकंदर खान, कम्प्यूटर आपरेटर (आउटसोर्सिंग) उम्र 41 वर्ष ने बताया कि उसकी मां, व पत्नी के जनसेवा स्व सहायता समूह बरोदिया कला में 6 आंगनबाड़ी केन्द्र में बच्चों को भोजन वितरण का कार्य करते हैं। जिसके बिलों की राशि का भुगतान के एवज में कमीशन के रूप में 25,000 रु की आवेदक से आरोपी द्वारा मांग की गई थी। पीड़ित ने बताया कि इसकी शिकायत उसने सागर लोकायुक्त में की थी। जिसके बाद आरोपियों को रिश्वत लेते हुए लोकायुक्त टीम ने पकड़ा हैं। लोकायुक्त पुलिस अधीक्षक रामेश्वर यादव का कहना हैं कि लोकायुक्त टीम की कार्यवाही में। 

ऋचा दुबे, पति संदीप दुबे, परियोजना अधिकारी महिला एवं बाल विकास विभाग मालथोन जिला सागर एवं सहआरोपी में उनके पति संदीप दुबे, पति ऋचा दुबे को रिश्वत राशि 25,000/- (पच्चीस हजार रुपये) की राशि लेते हुए कार्यालय एकीकृत महिला एवं बाल विकास मालथोन से रंगे हाथों पकड़ा है। फिलहाल लोकायुक्त पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच प्रारंभ कर दी है।