ग्वालियर में रिश्वत लेते पुलिस सब इंस्पेक्टर का VIDEO आया सामने

पुलिस अफसरों के पास भी पहुंचा VIDEO किया जा सकता है सस्पेंड…

ग्वालियर में रिश्वत लेते SI का VIDEO आया सामने

 

ग्वालियर में एक पुलिसकर्मी का रिश्वत लेते हुए VIDEO सोशल मीडिया पर सामने आया है। VIDEO सामने आने के बाद पुलिस अफसरों के पास भी पहुंचा है। VIDEO में रुपए लेते दिखने वाला पुलिस सब इंस्पेक्टर बहोड़ापुर थाना का बताया जा रहा है। बुधवार को VIDEO सामने आने के बाद एसएसपी ग्वालियर ने पूरे मामले में सीएसपी ग्वालियर से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट आने के बाद संबंधित पुलिसकर्मी पर एक्शन लेने की बात कही है। माना जा रहा है कि गुरुवार तक पुलिसकर्मी को सस्पेंड किया जा सकता है। शहर में एक VIDEO शाम से सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

VIDEO में एक पुलिसकर्मी कुर्सी पर बैठा नजर रहा है। आसपास का दुश्य से लग रहा है कि यह कोई कबाड़ा की दुकान है। जब यह VIDEO पुलिस अफसरों के पास पहुंचा तो उन्होंने इसकी जांच पड़ताल की। यह VIDEO बहोड़ापुर के ट्रांसपोर्ट नगर में एक कबाड़ा गोदाम का बताया जा रहा है। इसमें दिखने वाला पुलिसकर्मी बहोड़ापुर थाना में पदस्थ सब इंस्पेक्टर रामअवतार तोमर बताया जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह पुलिसकर्मी की बीट एरिया में आता है। यहां कबाड़ा गोदाम में कई तरह का कबाड़ा गलाया जाता है। दो नंबर का कबाड़ा गलाने वाले पुलिस को हफ्ता वसूली भी देते हैं। पुलिस के इस तरह खुलेआम पैसा लेने या अवैध वसूली का VIDEO वायरल होना कोई आम बात नहीं है।

लगातार इस तरह के VIDEO और ऑडियो सामने आते रहे हैं। अभी कुछ दिन पहले ही सिरोल थाने के एक सिपाही का ऑडियो वायरल हुआ था जिसमें वह तीन गाड़ियों के बदले 6 हजार रुपए मांग रहा था। उससे पहले नो एन्ट्री में ट्रकों की एंट्री का खेल भी पुलिस के अफसरों ने पकड़ा था। इस मामले में एसएसपी अमित सांघी का कहना है कि VIDEO वायरल हुआ है। इसके बाद सीएसपी ग्वालियर से रिपोर्ट मांगी है। रिपोर्ट आते ही पुलिसकर्मी पर एक्शन लिया जाएगा। किसी भी सूरत में इस तरह की हरकत बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

Comments