स्वच्छता सर्वेक्षण के लिए मीडिया संवाद कार्यक्रम का आयोजन…

ग्वालियर की स्वच्छता में सहभागी बने मीडिया : निगमायुक्त

 

ग्वालियर। ग्वालियर शहर की स्वच्छता के प्रति आमजनों को जागरुक करने में मीडिया की भूमिका बहुत ही महत्वपूर्ण है। आप सभी अपने शहर ग्वालियर की स्वच्छता के लिए हमारी ओर से वार्ड ब्रांड एम्बेस्डर की भूमिका में कार्य करते हुए स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत अपने शहर ग्वालियर के अंक कैसे बढाएं जाएं इसके लिए मीडिया के साथी अपने महत्वपूर्ण सुझाव दें और हमें हमारे कार्यों के प्रति सजग करें। उक्ताशय के विचार नगर निगम प्रशासक आशीष सक्सैना ने आज स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 के तहत आयेाजित मीडिया संवाद कार्यक्रम में मीडिया के साथियों के समक्ष व्यक्त किए।

इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल एवं उपायुक्त अमर सत्य गुप्ता सहित अन्य संबंधित अधिकारी उपस्थित रहे। मीडिया संवाद के दौरान नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल ने बताया कि ग्वालियर शहर देश का सबसे स्वच्छ शहर बने यह हम सभी चाहते हैं और इसी उददेश्य को लेकर हम सभी को मिलकर कार्य करना है। उन्होने बताया कि नगर निगम ग्वालियर द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं कि सभी वार्डों से कचरा ठिया समाप्त हों तथा बहुत हद तक यह हो भी चुके हैं और घरों-दुकानों से निकलने वाला कचरा सडक पर आए इसके लिए डोर टू डोर वाहन समय पर पंहुचे इसके लिए भी हम निरंतर मॉनीटरिंग प्रयास कर रहे हैं।

निगमायुक्त ने कहा कि हमारा ग्वालियर बदल रहा है और साफ स्वच्छ भी हो रहा है। इसके लिए मीडिया के सभी साथी हमारा सहयोग करें और हमारे साथ मिलकर स्वच्छता के प्रयासों का प्रचार प्रसार करें। इस अवसर पर सभी साथियों से सुझाव लिखित में लिए गए तथा सभी से आग्रह किया गया कि अपने अपने वार्ड में हमारे ब्रांड एम्बेस्डर बनकर अपने वार्ड की स्वच्छता में सहभागिता करें।