हुंडई की ओर से किए गए कश्मीर समर्थन के ट्वीट पर इंदौर के विधायक आक्रामक…

पाकिस्तान आतंकवाद की फैक्ट्री, उसके एजेंडे को बढ़ा रही हुंडई, इसका बहिष्कार करें : विधायक

 

फरवरी को पाकिस्तान के कश्मीर एकजुटता दिवस पर हुंडई ने कश्मीर पर पाकिस्तान का साथ देने की बात कही थी। 5 फरवरी को पाकिस्तान में मनाए जाने वलो कश्मीर एकजुटता दिवस के मौके पर हुंडई कंपनी की ओर से किए गए कश्मीर समर्थन के ट्वीट पर इंदौर के विधायक रमेश मेंदोला आक्रामक हो गए हैं। भाजपा विधायक रमेश मेंदोला ने हुंडई कार को लेकर अपना आक्रोश ट्वीटर पर व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि 'जिस भारतीय ने भी हुंडई कार की बुकिंग रद्द करके किसी दूसरी कंपनी की कार बुक की है, कृपया मेरी तरफ से उनके प्रति आभार व्यक्त करें।

जो कंपनी वैश्विक आतंकवाद की फैक्टरी पाकिस्तान के एजेंडे को लागू कर रही है, उसका बहिष्कार आवश्यक है।' अगले ट्वीट में मेंदोला ने लिखा है कि अगर आप भारत के दुश्मनों का पक्ष लेने वाली हुंडई कंपनी की कोई कार खरीदने का सोच रहें तो याद रखिएगा सियाचिन की बर्फीली चोटियों पर हमारी सेना के जवान तिरंगे के लिए जान हथेली पर लेकर खड़े हैं।'

दरअसल हाल ही में हुंडई कंपनी के पाकिस्तान हैंडलर से एक ट्वीट किया गया था जिसमें लिखा था कि हम कश्मीर के फ्रीडम के लिए अपने भाइयों के साथ है। पाकिस्तान कश्मीर में अलगाववादी आंदोलन के लिए अपना समर्थन दिखाने के लिए 5 फरवरी को 'कश्मीर एकजुटता दिवस' के रूप में मनाता है। उक्त ट्वीट के बाद जब भारत में विरोध होने लगा तो इसी कड़ी में विधायक मेंदोला ने भी हुंडई कंपनी के खिलाफ ट्वीट किया। हालांकि बाद में बाद सोशल मीडिया से विवादित ट्वीट हटा दिया गया।