पदाधिकारियों ने दिया उचित कार्यवाही करने का आश्वासन…

धोखाधड़ी से पीड़ित व्यवसाईयों ने MPCCI से की सख्त कार्यवाही की माँग

 

ग्वालियर। शहर के व्यवसाईयों के साथ आशू गुप्ता द्वारा की गई धोखाधड़ी से पीड़ित व्यवसाईयों द्वारा एमपीसीसीआई में पधार कर, पदाधिकारियों के सम्मुख अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए कहाकि पुलिस द्वारा अभी तक आशू गुप्ता के रिश्तेदार अथवा परिवार सहित ऐसे लोगों को गिरफ्तार नहीं किया गया, जिन्हें उसके द्वारा आर्थिक लाभ पहुँचाया गया है, जिसके कारण व्यवसाईयों का करोड़ो रुपये फंसा हुआ है और पीड़ित व्यवसाईयों को नहीं मिल पा रहा है।

बैठक में उपस्थित अध्यक्ष-विजय गोयल, संयुक्त अध्यक्ष-प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष-पारस जैन, मानसेवी सचिव-डॉ. प्रवीण अग्रवाल एवं कोषाध्यक्ष-वसंत अग्रवाल ने पीड़ित व्यवसाईयों को आश्वस्त किया कि शीघ्र ही संस्था के पदाधिकारी पुलिस अधीक्षक महोदय से पुनः मिलेंगे और उन्हें ज्ञापन सौंपकर, माँग करेंगे कि आशू गुप्ता द्वारा जिन लोगों को पैसा ट्रांसफर किया गया है तथा बेनामी सम्पत्ति अर्जित की गई है, उन सभी के विरुद्ध सख्त कार्यवाही करते हुए, उनकी गिरफ्तारी की जाए और उनके विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज कर, नगदी सम्पत्ति को राजसात किए जाने की माँग की जाएगी।

पदाधिकारियों ने पीड़ित व्यवसाईयों से यह भी कहा कि इस संबंध में जनप्रतिनिधियों को भी अवगत कराया जाएगा और उनसे उचित कार्यवाही हेतु सहयोग की माँग की जाएगी बावजूद इसके यदि पुलिस द्वारा उचित कार्यवाही नहीं की जाएगी, तो आंदोलन भी किया जाएगा। बैठक में पीड़ित व्यवसाई, सर्वश्री गोपालकृष्ण अग्रवाल, मनीष बांदिल, दिलीप पंजवानी, श्याम बंसल, दीपक बंसल, कन्हैया मित्तल, मनीष गोयल, नन्दलाल जैसवानी, नन्दकिशोर गोयल, माधव अग्रवाल, योगेश गोयल एवं गोकुल बंसल आदि उपस्थित थे।