लोहे के सरियों से हुए चोटिल…

अपने ही विधानसभा क्षेत्र के दौरे के दौरान घायल हुए CM शिवराज

 

सीहोर। सीएम शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा में बड़ी चूक हुई है। शिवराज सिंह अपने ही विधानसभा क्षेत्र बुधनी के दौरे के दौरान घायल हो गए। दरअसल, लोहे के सरियों में पैर रखने से उन्हें चोट लग गई। वही पर उनका उपचार किया गया और लोहे के सरिये से चोट लगने के कारण उनको टिटनेस का इंजेक्शन भी लगाया गया। मुख्यमंत्री की सुरक्षा में चूक का मामला होने से कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने को तैयार नहीं है।

मिली जानकारी के अनुसार, सीएम शिवराज सिंह चौहान रविवार को अपने विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर थे। इसी दौरान जब वह ग्राम नारायणपुर पहुंचे तो एक व्यक्ति के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे। वहा उन्हें लोहे के सरिये से पैर पर चोट लग गई। बता दें कि जिस जगह वह गए थे, वहां घर पर लोहे का सरिया रखा था और उस पर कपड़ा डाला हुआ था, जिसके कारण अनजाने में सीएम शिवराज सिंह चौहान का पैर उस लोहे की रॉड पर रखा गया, जिससे पैर में चोट गई।

इस मामले में बुधनी के प्रभारी बीएमओ डा मेंहरबान सिंह ने कहा कि सीएम चौहान के पैर में चोट लगी थी, उनका तत्काल प्राथमिक उपचार किया गया और मरहम-पट्टी बांधी गई। साथ ही उनको टिटनेस का इंजेक्शन भी लगाया गया है। इधर इस घटना से वहां मौजूद प्रशासन सकते में गया। मामला सीधे सीएम की सुरक्षा से जुड़ा था इसलिए कोई भी अफसर कुछ कहने को तैयार नहीं है।