अब उड़ता भिंड !

मेरिजुआना और स्मैक के बाद अब बिक रहा हशीश, 4 तस्कर गिरफ्तार

 

भिंड। पुलिस लगातार ड्रग्स तस्करों के खिलाफ अभियान चलाकर ताबड़तोड़ कार्रवाई कर रही है। इसी तारतम्य में शनिवार को गोरमी थाना पुलिस ने 20 लाख की हशीश (चरस) ड्रग्स बरामद कर बड़ा खुलासा किया है। भिंड इन दिनों नशे का गढ़ बनता जा रहा है। गांजा, स्मैक के बाद अब चरस की बड़ी खेप बरामद की है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लाखों की चरस कि साथ तस्कर भी धर दबोचे हैं।

गोरमी पुलिस को लगातार इलाके में चरस की तस्करी की सूचना मिल रही थी।  मुखबिर की सटीक सूचना पर गोरमी थाना प्रभारी सुरेश शर्मा और साइबर सेल प्रभारी शिव प्रताप सिंह ने हीरापुरा मोड़ पर चेकिंग प्वाइंट लगा दिया। चेकिंग के दौरान सामने से बाइक पर सवार रहे दो लोगों को रोका गया। उन्होंने अपना नाम सच्चिदानंद सिंह और सत्यवीर सिंह निवासी गोरमी बताया। जब उनकी तलाशी ली गई, तो उनके कब्जे से 2 किलो हशीश बरामद हुई। इसकी कीमत 20 लाख रुपये बतायी जा रही है।

पूछताछ करने पर से दोनों आरोपियों ने बताया कि उनके घर पर भी गांजे की एक बड़ी खेप है। पुलिस ने दबिश दी और घर से सात किलो गांजा और दो आरोपियों पुत्तू सिंह और धीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने पकड़े गए चारों आरोपियों को नारकोटिक्स एक्ट की धाराओं में सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। पकड़े गए आरोपियों ने बताया कि वह आंध्र प्रदेश, दिल्ली, नोएडा और गुड़गांव से मादक पदार्थ लाकर स्थानीय स्तर पर तस्करी करते थे।