दमोह में घने कोहरे के चलते...

दो बाईकों की आमने-सामने टक्कर में तीन की मौत, दो गंभीर

दमोह। दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम लकलका के समीप भीषण कोहरा के चलते शनिवार की रात्रि आमने सामने से आ रही दो बाइकों के आपस में टकरा जाने से तीन की मौत हो गई जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसमे एक को जबलपुर एवं एक को दमोह के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार दमोह जिले के तेजगढ़ थाना अंतर्गत ग्राम लकलका के समीप शनिवार की रात्रि 10 बजे दमोह के ग्राम अथाई निवासी तीन युवक बाइक से लकलका जा रहे थे कि उसी दौरान लकलका खरीदी केंद्र से धान विक्रय कर बाइक पर सवार दो युवक लकलका से अपने गांव सुहेला जा रहे थे कि इसी बीच लकलका के समीप ही दोनों बाइक कोहरा के कारण आमने सामने से टकरा गई।

टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों बाइक सवार गिर गए जिसमें एक पर सवार तीन युवकों में से दो की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दूसरी बाइक पर सवार दो युवकों में से एक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।दोनों बाइकों के 1-1 घायल को तत्काल ही जानकारी मिलते ही जिला अस्पताल लाया गया जहां से एक की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया गया है।

इस घटना में रामलाल पुत्र ईश्वर यादव उम्र 20 वर्ष निवासी अस्थाई ,राजेंद्र पुत्र रघुवीर यादव 28 वर्ष निवासी हिनौती एवं तीरथ पुत्र पुरुषोत्तम 25 वर्ष निवासी सुहेला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि डेलन पुत्र गोविंद लोधी उम्र 32 वर्ष निवासी सुहेला की हालत गंभीर होने पर जबलपुर रेफर किया गया है जबकि पप्पू पुत्र भैया साहब आदिवासी 30 वर्ष निवासी अथाई का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है