जिले में एक बार फिर हुआ कोरोना विस्फोट…

शुक्रवार को ग्वालियर में मिले 111 कोरोना संक्रमित

 

ग्वालियर में शुक्रवार को एक बार फिर कोरोना ब्लास्ट हुआ है। जयारोग्य अस्पताल में मेडिसिन विभाग के सीनियर डॉक्टर, दो जूनियर डॉक्टर, तहसीलदार व मुरार थाना प्रभारी सहित 111 कोरोना संक्रमित शुक्रवार को सामने आए हैं। जिसके बाद एक्टिव केस बढ़कर 435 हो गए हैं। 6 महीने बाद लगातार दूसरे दिन संक्रमित का आंकड़ा 100 से ऊपर गया हैं।

शुक्रवार को संक्रमित आने वालों में ज्यादातर को सर्दी खांसी जुकाम था। यदि आपके आसपास कोई बाहर से आया है और उसे सर्दी, खांसी और जुकाम है तो उससे दूरी बनाकर ही रहें और सावधान रहें। क्योंकि अभी तक जिस-जिस को कोरोना निकला है उसको सर्दी, खांसी जुकाम जरुर रहा है।

कुछ केस में संक्रमित को सीने में दर्द की भी बात सामने आई है। बुधवार को स्वास्थ्य विभाग से जारी कोविड रिपोर्ट में 111 लोग पॉजिटिव पाए गए हैं। यह सभी पॉजिटिव स्वास्थ्य विभाग और प्राइवेट जांच लैब में संक्रमित पाए गए हैं। शुक्रवार को 2893 सैंपल की जांच रिपोर्ट आई है।

जिसमें 111 पॉजिटिव आने के बाद एक्टिव केस बढ़कर 330 से 435 हो गए हैं। शुक्रवार तक ग्वालियर में कुल पॉजिटिव 53654 हो गए हैं। जिले में कुल संदिग्ध व्यक्तियों की संख्या 2670 है। शुक्रवार को 28 माइक्रो कनटेंनमेंट जोन बनाए गए हैं। शुक्रवार को 3414 लोगों के सैंपल लिए गए हैं जिनकी रिपोर्ट शनिवार को आनी है। आज को 06 संक्रमित ठीक होकर डिस्चार्ज भी किए गए हैं।