स्वच्छ भारत अभियान के तहत…

स्वच्छता के लिए दें टैगलाइन और जीतें आकर्षक पुरूस्कार


ग्वालियर। ग्वालियर शहर को देश का सबसे स्वच्छ शहर बनाने के लिए चलाए जा रहे स्वच्छ भारत अभियान के तहत नगर निगम ग्वालियर द्वारा शहर के नागरिकों की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए टैगलाइन प्रतियोगिता चलाई जा रही है जिसके तहत शहर वासी ग्वालियर को स्वच्छता में चिन्हित करते हुए एक टैगलाइन दें और आकर्षक पुरस्कार जीतें।  

टैगलाइन देने के लिए 26 दिसंबर 2021 तक शहर वासी टैगलाइन नगर निगम के Email : gwaliorgmc1887/gmail.com व अन्य माध्यमों पर दे सकते हैं। नगर निगम आयुक्त किशोर कन्याल ने जानकारी देते हुए बताया कि स्वच्छता सर्वेक्षण 2022 में ग्वालियर शहर को देश का सबसे स्वच्छ शहर बनाए जाने के लिए शहर वासियों के सहयोग से नगर निगम ग्वालियर द्वारा निरंतर प्रयास किए जा रहे हैं तथा विभिन्न जन जागरण अभियान चलाए जा रहे हैं। 

इसी अभियान के तहत ग्वालियर की स्वच्छता में शहरवासियों की सहभागिता सुनिश्चित करने के लिए नगर निगम ग्वालियर द्वारा स्वच्छ ग्वालियर एवं प्लास्टिक मुक्त ग्वालियर के तहत स्वच्छता टैगलाइन प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है इस प्रतियोगिता में शहर के नागरिक भाग लेकर शहर की स्वच्छता के लिए आकर्षक टैगलाइन दें और यदि उनकी टैगलाइन आकर्षक होगी तो उन्हें इसके लिए आकर्षक पुरस्कार भी नगर निगम ग्वालियर द्वारा प्रदान किया जाएगा।