Election के लिए रिटर्निंग ऑफीसर एवं सहायक रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्त

जिला पंचायत, जनपद पंचायत, सरपंच व पंच के...

निर्वाचन के लिए रिटर्निंग ऑफीसर एवं सहायक रिटर्निंग ऑफिसर नियुक्त

ग्वालियर। जिले में त्रि-स्तरीय पंचायतों के आम निर्वाचन के लिए जिला पंचायत सदस्य, जनपद पंचायत सदस्य, सरपंच एवं पंच पदों के निर्वाचन के लिए रिटर्निंग ऑफीसर एवं सहायक रिटर्निंग ऑफिसर की नियुक्ति कर दी गई है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (स्थानीय निर्वाचन) कौशलेन्द्र विक्रम सिंह ने इस आशय का आदेश जारी किया है। जिला निर्वाचन कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिला पंचायत सदस्यों के निर्वाचन के लिए कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी (स्थानीय निर्वाचन) कौशलेन्द्र विक्रम सिंह रिटर्निंग ऑफीसर का दायत्वि निभायेंगे। 

कलेक्टर श्री सिंह कलेक्ट्रेट में भू-तल पर  स्थित कलेक्टर न्यायालय कक्ष में बैठकर नाम निर्देशन प्रत्र प्राप्त करेंगे। जिला पंचायत सदस्य के निर्वाचन के लिए अपर कलेक्टर एच.बी शर्मा को भितरवार व डबरा जनपद पंचायत क्षेत्र के जिला पंचायत वार्डों के सदस्य निर्वाचन के लिए सहायक रिटर्निंग ऑफीसर की जिम्मेदारी दी गई है। एच.बी. शर्मा कलेक्ट्रेट में प्रथम तल स्थित कक्ष क्रमांक 203 में बैठ कर अपने दायित्वों का निर्वहन करेंगे। 

इसी तरह संयुक्त् कलेक्टर प्रदीप तोमर को घाटीगांव व मुरार जनपद पंचायत क्षेत्र के जिला पंचायत वार्डों के सदस्य निर्वाचन के लिए सहायक रिटर्निंग ऑफीसर की जिम्मेदारी दी गई है। श्री तोमर कलेक्ट्रेट के प्रथम तल पर स्थित कक्ष क्रमांक 208 में बैठ कर अपने दायित्वों का निर्वहन करेगें। इसी प्रक्रार जनपद पंचायत सदस्यों और ग्राम पंचायतों के सरपंच व पंच पदों के निर्वाचन के लिए भी रिटर्निंग और सहायक रिटर्निंग अधिकारियों की नियुक्ति की गई है।

Comments