वसूली जैसे आरोपों को लेकर दिया बयान…

मुझे बदनाम किया जा रहा, वे मंत्री हैं जांच करा लें : समीर वानखेड़े

मुंबई। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के निदेशक समीर वानखेड़े के ऊपर आरोप लगाए जा रहे हैं कि वे जानबूझकर बॉलीवुड से जुड़े लोगों को टारगेट कर रहे हैं। खासकर आर्यन खान के मामले को लेकर समीर वानखेड़े पर निशाना जवाब देते हुए कहा है कि जो भी व्यक्ति एनडीपीएस एक्ट का उलंघन करेगा, NCB उसके खिलाफ कार्रवाई करेगी। राष्ट्रवादी कांग्रेस के प्रवक्ता और महाराष्ट्र सरकार के मंत्री नवाब मलिक की ओर से बॉलीवुड के कुछ लोगों से वसूली जैसे आरोपों को लेकर नारको टिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने जवाब दिया है। 

वानखेड़े ने एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू मे सभी आरोपों से इनकार किया है। उन्होंने कहा कि वे दुबई नहीं अपने परिवार के साथ मालदीव गए थे। वानखेड़े ने इसके साथ ही सवाल पूछा कि क्या कोई वसूली करने परिवार, बच्चों के साथ जाएगा। गौरतलब है कि नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े पर दुबई और मालदीव में बॉलीवुड के कुछ लोगों से वसूली का आरोप लगाया थे। वे इससे पहले, वानखेड़े पर फर्जीवाड़ा करने से लेकर कई आरोप भी लगा चुके हैं। 

इंटरव्यू के दौरान, समीर वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों से इनकार किया। वानखेड़े ने कहा, 'यह बहुत ही घटिया आरोप हैं। वे दुबई गये ही नही  थे। अपने परिवार के साथ मालदीव गये थे। क्या कोई परिवार के साथ बच्चों के साथ वसूली करने जाएगा?' यही नहीं, एनसीबी के जोनल डायरेक्टर ने चुनौती भरे अंदाज में कहा, 'नवाब मलिक प्रदेश में मंत्री हैं उनके पास सिस्टम है वो जांच करा सकते है। मेरी मृत मां को बदनाम किया जा रहा है। मेरे परिवार को बदनाम किया जा रहा है।'