अटल बिहारी बाजपेयी ऑडिटोरियम जेयू में…

बेलेजा 2021 फैशन शो का ग्रैंड फिनाले आज

बेलेजा द फैशन डीजल द्वारा फैशन शो 2021 का आयोजन प्रतिवर्ष की तरह इस वर्ष भी दिनांक 27/10/2021  को अटल बिहारी बाजपेयी ऑडिटोरियम, जीवाजी यूनिवर्सिटी, ग्वालियर से किया जा रहा है। इस फैशन शो में मिस्टर एंड मिस बेलेजा, किड्स बेलेजा, मिसेस बेलेजा एवं डिज़ाइनर राउंड को प्रेज़ेंट किया जायेगा।  इसके साथ साथ इस फैशन शो में इंटीरियर के स्टूडेंट्स के द्वारा अलग अलग थीम पर इंटीरियर प्रोडक्ट को भी प्रेजेंट किया जायेगा।

बेलेजा के डायरेक्टर मनोज बंसल ने बताया की इस फैशन शो में कुल 84 प्रतिभागियों ने मॉडलिंग के लिए भाग लिए है, जिसे 44 किड्स, 30 मिस्टर एंड मिस एवं 10 मिसेस शामिल हैं, इसके साथ 9 राउंड की डिज़ाइनर ड्रेस तैयार की गईं है, जिसे 24 डिज़ाइनरों द्वारा तैयरा किया गया है। इन सभी डिज़ाइनर ड्रेसेस को एवं मॉडल्स को बेलेजा के ग्रैंड फिनाले में 80 फ़ीट लम्बी रैंप पर दर्शाया जायेगा। 

मनोज बंसल ने बताया कि बेलेजा फैशन शो में मुख्या अतिथि के रूप में कोलकाता से फैशन डिज़ाइनर नील शाह एवं मुंबई से कैथ जैक्सन उपस्थित रहेंगे। फैशन शो में विजेता प्रतिभागियों को गिफ्ट हैंपर के साथ साथ सायकिल ईवा वीडियो एल्बम में काम करने का अवसर प्रदान किया जायेगा, एवं विनर डिज़ाइनर को कैथ जैक्सन के अंडर इंटर्नशिप करने का अवसर दिया जायेगा।