मुरार में Triple Murder से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

वारदात में परिवार का ही कोई हो सकता है शामिल…

मुरार में ट्रिपल मर्डर से फैली सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

ग्वालियर। मुरार थाना क्षेत्र के तिकोनिया में एक बुजुर्ग दंपति और उनकी गोद ली गई दस साल की मासूम की हत्या बड़ी ही बेरहमी से कर दी गई है। सोमवार की सुबह वारदात का पता चलने पर मुरार पुलिस टीम और आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार तीनों शव 72 घंटे पुराने हैं। पति-पत्नी और मासूम की हत्या से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। 

मुरार थाने में पदस्थ एसआई हेमेन्द्र राजपूत ने बताया कि सूचना मिली कि अल्पना टॉकीज के पीछे सनसनीखेज वारदात हुई है। पुलिस और फोरेंसिक एसपर्ट की टीम निवास पर पहुंची। टीम ने देखा कि गृह स्वामी जगदीश पाल उम्र 65 साल उनकी पत्नी सरोज उम्र 55 साल और गोद ली पुत्री कीर्ति पाल उम्र दस साल को हथियार से मारकर मौत के घाट उतार दिया है। सुबह के समय परिवार के दूसरे सदस्यों को घटना का पता सुबह चला तो सन्नाटा फैल गया। 

सूचना मिली तो पुलिस अफसर मौके पर पहुंच गये। फोरेंसिक टीम के साथ डॉग स्कवॉड को मौके पर बुला लिया गया है। अभी पुलिस घटना के कारण या हत्यारों के बारे में कुछ बता पाने की स्थिति में नहीं थी। ट्रिपल मर्डर की खबर जैसे ही पुलिस को मिली तो उनके नीचे से जमीन खिसक गई। जानकारी हुई तो मौके पर फोर्स के साथ एसपी और अन्य अधिकारी जा पहुंचे। घटना को लेकर क्षेत्र में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है। 

डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के द्वारा मौके का मुआयना किया जा रहा है। पुलिस ट्रिपल हत्याकांड के बारे में कोई भी सूचना देने से परहेज कर रही थी। पुलिस की एक टीम अल्पना टॉकीज के पास और मृतक के घर के पास लगे सीसीटीवी को खंगाल रही है। ताकि क्राइम स्पॉट पर जाने वालों को सर्च कर सके। प्रांरभिक पड़ताल में सामने आया है कि वारदात में पाल परिवार का ही कोई शामिल हो सकता है।

Comments