युद्ध स्तर पर कराएँ शहर की सड़कों की repairing : प्रभारी मंत्री

प्रभारी मंत्री ने ऊर्जा मंत्री के साथ किया सड़कों के मरम्मत कार्य का निरीक्षण…

युद्ध स्तर पर कराएँ शहर की सड़कों की मरम्मत : प्रभारी मंत्री

ग्वालियर। बरसात से खराब हुईं शहर की सभी सड़कों की मरम्मत युद्धस्तर पर कराएँ। शहर की कोई भी सड़क मरम्मत से छूटनी नहीं चाहिए। सड़कों की मरम्मत में गुणवत्ता के साथ कोई समझौता न हो। इस आशय के निर्देश जिले के प्रभारी एवं जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने नगर निगम के अधिकारियों को दिए। श्री सिलावट रविवार को ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर एवं अन्य जनप्रतिनिधिगणों के साथ शहर की सड़कों का जायजा लेने निकले थे। 

गोला का मंदिर – स्टेशन रोड़, मेला रोड़, गाँधी रोड़, पड़ाव से मोतीमहल रोड़, फूलबाग तिराहे से सेवानगर रोड़ सहित शहर की अन्य सड़कों का जायजा लिया। उन्होंने फूलबाग - सेवानगर रोड़ की मरम्मत का काम जल्द से जल्द पूर्ण करने पर बल दिया। इस अवसर पर नगर निगम आयुक्त आशीष तिवारी ने प्रभारी मंत्री को जानकारी दी कि हाल ही में हुई बरसात की वजह से सड़क मरम्मत कार्य में बाधा आई है। 

बरसात थमते ही सड़क मरम्मत का कार्य युद्ध स्तर पर शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि शहर की समस्त सड़कों की मरम्मत करने के लिये समयबद्ध कार्ययोजना बनाकर उस पर अमल किया जा रहा है। सड़क मरम्मत कार्य से जुड़े अधिकारी-कर्मचारियों को साफतौर पर ताकीद किया गया है कि सड़क पेचवर्क कार्य में गुणवत्ता का विशेष ध्यान रखें। 

साथ ही तेजी के साथ पेचवर्क का काम पूर्ण किया जाए। सड़कों के निरीक्षण के दौरान भाजपा जिला अध्यक्ष शहर कमल माखीजानी व ग्रामीण कौशल शर्मा तथा आशीष प्रताप सिंह राठौर व दीपक शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधिगण, पुलिस अधीक्षक अमित सांघी, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी एवं प्रभारी कलेक्टर किशोर कान्याल, नगर निगम आयुक्त आशीष तिवारी व एडीएम रिंकेश वैश्य सहित अन्य संबंधित अधिकारी मौजूद थे।

Comments