30 हजार का इनामी आरोपी गोली लगने से घायल…

मालनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़

भिंड। मालनपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गयी, जिसमें 30 हजार का इनामी आरोपी शैतान सिंह गोली लगने से घायल हो गया। वहीं एनकाउंटर के दौरान एक एसआई भी घायल हो गए। फिलहाल दोनों घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं एसपी, एसडीओपी समेत पुलिस के आला अधिकारी समेत भारी पुलिस बल मालनपुर में मौजूद रहे। शराब माफिया और आदतन अपराधी शैतान सिंह उर्फ अंकित भदौरिया की तलाश पुलिस को लम्बे समय से थी। पुलिस ने उस पर 30 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा था, लेकिन आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर था। 

इसी बीच सब इंस्पेक्टर और साइबर सेल प्रभारी शिव प्रताप को उसकी लोकेशन  की जानकारी मालनपुर के आसपास मिली। रात करीब 10 बजे एसआई शिव प्रताप ने गोहद चौराहे पर देर शाम हुई हिंसा को लेकर ड्यूटी कर रहे रौन थाना प्रभारी उदयभान सिंह यादव को शैतान सिंह की जानकारी दी। सुचना पर रौन थाना प्रभारी यादव उनके साथ आरोपी को पकड़ने निकल गए। थाना प्रभारी विनोद कुशवाह ने बताया कि उदयभान सिंह यादव की सूचना पर उन्होंने मालनपुर थाने के बाहर एक चेकिंग प्वाइंट लगाया था कुछ देर बाद निरीक्षक उदयभान ने उन्हें दोबारा सूचना दी कि आरोपी शैतान सिंह मालनपुर के अंदरूनी इलाके से ग्वालियर की ओर जाने वाले रास्ते पर है, जिसके बाद चेकिंग प्वाइंट को है रास्ते पर स्थापित किया गया। 

इसी दौरान आरोपी अपने एक साथी के साथ कर्लऑन फैक्ट्री के पास पहुंचा। सामने पुलिस को खड़ा देख आरोपी बाइक छोड़ फायरिंग कर भागने लगे। इसके बाद दोनों आरोपी इंडस्ट्रियल एरिया के एक खंडहर में छिपकर फायरिंग करने लगे,जिस पर पुलिस ने भी जवाबी फायर किया मुठभेड़ में एक गोली आरोपी शैतान सिंह के पैर में लगी, जिससे वह घायल हो गया। वहीं साइबर सेल प्रभारी एसआई शिव प्रताप को भी आरोपी की एक गोली छू कर निकल गयी, जिससे वे भी मामूली घायल हो गए। आरोपी के घायल होने के बाद पुलिस ने उसे और उसके साथी इंद्रजीत को भी गिरफ़्तार कर लिया।