बाबा महाकाल के दर्शन कर लौट रहे थे युवक…

ट्रक और टवेरा की टक्कर में तीन की मौत

सागर। सागर-भोपाल मार्ग पर आज तड़के हुए एक सड़क दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हो गई। घटना राहतगढ़ के पास सिहोरा गांव के नजदीक हुई है। बताया जा रहा है कि ये युवक उज्जैन से बाबा महाकाल के दर्शन कर कर लौट रहे थे। तभी सिहोरा टोल प्लाजा के नजदीक उनकी टवेरा कार सामने से आ रहे ट्रक से भिड़ गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं। 

मृतक सागर जिले के रहली के रहने वाले हैं। राहतगढ़ थाना से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार और बुधवार की दरमियानी रात भोपाल सागर मार्ग पर सिहोरा टोल प्लाजा के नजदीक एक सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई है। युवक अपने दोस्तों के साथ उज्जैन बाबा महाकाल के दर्शन करने गए थे और दर्शन करने के बाद लौट रहे थे।लौटते वक्त उनका वाहन राहतगढ़ - सागर मार्ग पर सिहोरा टोल प्लाजा के नजदीक सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में योगेंद्र सिंह ठाकुर, अर्पित ठाकुर और शुभम साहू की दर्दनाक मौत हो गई है। 

कार में ड्राइवर सहित 9 लोग सवार थे, अन्य लोगों को मामूली चोटें आई हैं। जिस वक्त यह दर्दनाक हादसा हुआ उस वक्त बारिश हो रही थी। बारिश के कारण घायलों को दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी से निकालने और इलाज के लिए जिला चिकित्सालय पहुंचाने के लिए भारी मशक्कत करनी पड़ी। जिला चिकित्सालय में घायलों के पहुंचने पर तीन युवकों को मृत घोषित कर दिया गया।