2 करोड़ से अधिक की राशि देने का एलान…

गृहमंत्री ने बाढ़ पीड़ितों से मिलने के बहाने टटोली कांग्रेसी विधायक की राजनैतिक जमीन ! 

भितरवार । गृहमंत्री डॉ.नरोत्तम मिश्रा आज लखेश्वरी मंदिर पहुंचे यहां प्रांगण में आयोजित एक विशाल सभा में बाढ़ पीड़ितों की बात सुनी और 2 करोड़ से अधिक की राशि ऑनलाइन पीड़ितों के खाते में डालने का एलान किया। कार्यक्रम से पहले गृहमंत्री ने लखेश्वरी माता के मंदिर पर पहुंचकर दर्शन किये, तत्पश्चात उनका भव्य स्वागत हुआ । कार्यक्रम का संचालन वरिष्ठ भाजपा नेता सी.के.शर्मा ने किया। 

इस अवसर पर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम थे एसडीएम और एसडीओपी सहित भारी बल वहां तैनात था। इस अवसर पर जिलाध्यक्ष भाजपा कौशल शर्मा, पूर्व विधायक करैरा ओमप्रकाश खटीक, भितरवार मंडल अध्यक्ष नीतेश जैन,वरिष्ठ भाजपा नेता सुरेश उपाध्याय, अनंता जैन, सी.के शर्मा, बी.के.मुदगल, महीप सिंह,डॉ.जीतेंद्र रावत, रमेश पाराशर, कैलाश खटीक, गिर्राज अग्रवाल, उदयभान रावत,हमीर सिंह, गजब सिंह रावत और अशोक वाजपेयी,दीपक मोदी सहित अनेक लोग उपस्थित थे। 

गृहमंत्री डॉ. मिश्रा ने रक्षाबंधन पर बाढ़ पीड़ितों से कहा कि आप बिल्कुल चिंता नहीं करें, सरकार आपके साथ है। आज दो करोड़ से अधिक की राशि खातों में डाली जा रही है बुधवार तक 2 करोड़ की राशि और डाली जायेगी। इस तरह जो भी नुकसान हुआ है उसकी भरपाई सरकार करने जा रही है। संवाद के बहाने कांग्रेस विधायक की टटोली राजनैतिक जमीन। 

लखेश्वरी माता प्रांगण में आमने-सामने हुए संवाद में गृहमंत्री डॉ.मिश्रा से लोगों ने सवाल किया आप यदि उम्मीदवार होगे तभी भितरवार से जीत पक्की है जो उम्मीदवार भाजपा से आता है वह कमजोर होता है। इस पर गृहमंत्री ने कहा कि मैं भितरवार से चुनाव नहीं लड़ूंगा और विवेक मिश्रा भी उम्मीदवार नहीं होगा। मेरी व्यस्तता थी इस कारण आपकी सेवा के लिए विवेक को भितरवार भेजा था आप लोगों ने उसे उम्मीदवार बना दिया। स्थानीय स्तर पर उम्मीदवार तैयार करो। उन्होंने कांग्रेस पर भी घोटाला करने के गंभीर आरोप लगाए।