बीच रोड हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा…

पान की एक पीक ने करा दिया हाइवे जाम !

रायसेन। अगर आप भी पान खाकर बस में सफर करते हैं, तो यह खबर आपको जरूर पड़नी चाहिए. क्योंकि पान खाकर बस में सफर करने से आपको मुश्किलों का सामना भी करना पड़ सकता है. क्योंकि ऐसा ही एक मामला रायसेन जिले से सामने आया है. जहां एक युवक पान खाकर बस में बैठा था. इस शख्स की एक गलती से हाईवे जाम हो गया. दरअसल, मामला रायसेन विदिशा स्टेट हाईवे से जुड़ा हुआ है, रायसेन से विदिशा जा रही यात्री बस में एक यात्री पान खाकर बैठा था. बेरखेड़ी चौराहे के पास इस यात्री ने चलती बस से पान थूक दिया. यात्री के पान की पीक सड़क पर बाइक से जा रहे युवकों के ऊपर पड़ी.

जिसके बाद बाइक सवारों ने बाइक खड़ीकर बस को रोक लिया. बाइक सवार युवकों ने बस को रोक के पान थूकने वाले युवक से माफी मांगने की बात कही. हालांकि बस में यह किसी को पता नहीं था कि किसने पान थूका है. ऐसे में बस का स्टाफ किससे माफी मंगवाता. ऐसे में हंगामा बढ़ने लगा तो बाइक सवार बस के आगे बैठ गया और पान खाकर थूकने वाले शख्स से माफी मंगवाने की जिद पर अड़ गए. बड़ा सवाल यह था कि यह किसी को भी पता नहीं था सवारियों में से किसने थूका है, जबकि पान थूकने वाले यात्री खुद आगे आकर अपनी गलती स्वीकार कर नहीं रहा था. 

युवकों के हंगामे की वजह से स्टेट हाईवे पर जाम लग गया. तकरीबन एक घंटे तक हाई वोल्टेज ड्रामा चलता रहा. जिससे वाहनों की लंबी कतार लग गई. बस के ड्राइवर, कंडक्टर और स्थानीय लोगों द्वारा युवक को समझाया गया, इस दौरान ड्राइवर ने युवक के कपड़े भी साफ कर दिए. लेकिन युवक अपनी जिद पर अड़े थे. हालांकि बाद में काफी मान मनोव्वल के बाद और स्थानीय लोगों द्वारा समझाने के बाद युवक ने बस के सामने से अपनी बाइक हटाई तब जाकर हाईवे पर लगा जाम खुला. तब जाकर बस में बैठी सवारी और ड्राइवर कंडक्टर ने चैन की सांस ली.