दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में…

आतंकवादियों ने की BJP नेता और उनकी पत्नी को गोली मारी

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में आतंकवादियों ने दुस्साहसिक वारदात को अंजाम दिया है. शहर के लाल चौक पर आतंकियों ने बीजेपी नेता गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर फायरिंग कर दी. दोनों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई. जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में आतंकवादियों ने सोमवार को भारतीय जनता पार्टी से जुड़े सरपंच और उनकी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग में सरपंच और भाजपा किसान मोर्चा की कुलगाम जिला इकाई के अध्यक्ष गुलाम रसूल डार और उनकी पत्नी पर गोलियां बरसाईं.

अधिकारी ने बताया कि दोनों को घायल हालत में अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. कुलगाम के रेडवानी के निवासी डार भाजपा समर्थित सरपंच थे. उन्होंने पिछले साल जिला विकास परिषद् का चुनाव भी लड़ा था, लेकिन हार गए थे. डार इस समय अनंतनाग में किराये के मकान में रह रहे थे.जम्मू कश्मीर के एलजी मनोज सिन्हा ने इस मामले की निंदा की है. 

उन्होंने कहा, 'मैं रेडवानी बाला, कुलगाम के सरपंच जीएच रसूल डार और उनकी पत्नी जवाहर बानो पर क्रूर आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करता हूं. यह कायरता का कार्य है और हिंसा के अपराधियों को बहुत जल्द न्याय के दायरे में लाया जाएगा. इस दुख की घड़ी में शोक संतप्त परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं हैं.' PDP अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने भी इस मामले में ट्वीट किया है,. उन्होंने लिखा, 'यह सुनकर अत्यंत दुख हुआ कि आज भाजपा जिलाध्यक्ष और उनकी पत्नी की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. उनके परिवारों और प्रियजनों के प्रति मेरी संवेदना.'