पुलिस परिवार के 200 सदस्यों का हुआ वैक्सीनेशन…

ग्वालियर पुलिस ने लगवाया वैक्सीनेशन कैम्प

ग्वालियर। देश में चल रही कोरोना महामारी को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी द्वारा स्वास्थ्य विभाग की मदद से पुलिस कर्मियों के परिजनों की कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु पृथक से वैक्सीनेशन करवाने की व्यवस्था करवाई। इसके तहत आज दिनांक 02.06.2021 दिन बुधवार को पुलिस लाइन ग्वालियर में विशेष वैक्सीनेशन कैम्प का आयोजन किया गया। 

पुलिस लाइन ग्वालियर में लगाये गये इस कैम्प में ग्वालियर पुलिस में कार्यरत अधिकारियों व कर्मचारियों के परिवार के 200 सदस्यों को वैक्सीनेशन किया गया। इनमें पुलिस परिवार के 45+ तथा 18+ दोनों वर्गो के सदस्यों को पहला टीका लगाया गया। इसके साथ ही शेष रह गये कुछ पुलिस कर्मियों का भी वैक्सीनेशन किया गया। जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम को लेकर वृहद स्तर पर टीकाकरण किया जा रहा है। 

इसी को दृष्टिगत रखते हुए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर के निर्देश पर बहोड़ापुर स्थित पुलिस लाइन सामुदायिक भवन में टीकाकरण शिविर का आयोजन किया गया। इस टीकाकरण शिविर में पहुंच कर पुलिस अधीक्षक ग्वालियर ने वहां टीका लगवा रहे व टीकाकरण हेतु आये हुए पुलिस परिवार के सदस्यगणों को बताया कि वैक्सीन का टीका लगवाने से हमारे शरीर पर किसी प्रकार का कोई प्रतिकूल प्रभाव नहीं पड़ता है। 

साथ इस बीमारी से बचाव के लिए सभी लोगों वैक्सीन अनिवार्य रूप से लगवाएँ और कोविड से बचाव हेतु दिये गये निर्देशों का पालन करें, तभी आप इस जानलेवा बीमारी से अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा कर सकते है। इस अवसर पर स्वास्थ्य विभाग की टीम के साथ रक्षित निरीक्षक ग्वालियर रंजीत सिंह व पुलिस लाइन के अन्य अधिकारी कर्मचारिगण उपस्थित रहे।