देशी कट्टे मय कारतूस व चोरी गया फ्रिज किया बरामद…

पुलिस ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले दो बदमाशों को किया गिरफ्तार

ग्वालियर। थाना बिजौली क्षेत्र में दिनांक 15/16.05.2021 की दरमियानी रात अज्ञात बदमाशों द्वारा महिला के घर में घुस कर उसके साथ दुष्कर्म करने की सनसनीखेज घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ग्वालियर अमित सांघी द्वारा उक्त घटना में संलिप्त बदमाशों की शीघ्र गिरफ्तारी हेतु अति.पुलिस अधीक्षक शहर पूर्व सुमन गुर्जर व एसडीओपी बेहट रवि सोनेरे को निर्देशित किया। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशों के परिपालन में कार्य करते हुए दिनांक 27.05.2021 को थाना प्रभारी बिजौली निरी. के.पी. सिंह यादव को जरिये मुखबिर सूचना प्राप्त हुई कि दिनांक 13/14.05.2021 की दरमियानी रात को थाना बिजौली क्षेत्र स्थित पारसेन रोड जग्गूपुरा में हुई चोरी की घटना तथा दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का एक साथी ग्राम गोपालपुरा जिला मुरैना में छिपा हुआ है।

उक्त सूचना पर से थाना प्रभारी बिजौली द्वारा वरिष्ठ अधकिारियों को अवगत कराते हुए मय थाना बल की टीम के साथ रवाना होकर मुखबिर के बताये स्थान ग्राम गोपालपुरा जिला मुरैना की घेराबंदी उक्त बदमाश को धरदबोचा। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपने साथियों सहित थाना बिजौली क्षेत्र स्थित पारसेन रोड जग्गूपुरा में चोरी घटना को अंजाम देना स्वीकार किया। पुलिस द्वारा सख्ती से पूछताछ करने पर उसने यह भी बताया कि दिनांक 15/16.05.2021 की दरमियानी रात को बिजौली क्षेत्र में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर एक महिला का दुष्कर्म भी किया था। 

गिरफ्तार बदमाश से उसके साथियों के संबंध में पूछताछ करने पर उसने बताया कि उसका एक साथी वर्तमान में धौलपुर स्थित चंबल नदी के पुल के आगे छुपकर रह रहा है, उक्त सूचना पर से पुलिस टीम द्वारा बदमाश के बताये स्थान पर पहुंच कर सर्चिंग प्रारंभ की, पुलिस पार्टी को देख कर वहां एक सदिग्ध बदमाश ने भागने का प्रयास किया जिसे पुलिस पार्टी द्वारा घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। पकड़े गये दोनों बदमाशों की अलग-अलग तलाशी लेने पर उनके पास से दो 315 बोर के देशी कट्टे मय कारतूस के जप्त किये गये। पुलिस टीम द्वारा दोनों बदमाशों की निशादेही पर फरियादी के घर से चुराया गया फ्रिज व महिला के घर से चुराया गया पर्स भी बरामद कर लिया गया है। उक्त एक बदमाश ने बताया कि उसकी रिश्तेदारी ग्वालियर में है जिस वजह से वह घटना को अंजाम देकर वही छिपा करते थे। दोनों बदमाशों से चोरी गये अन्य सामान व उनके फरार साथी के संबंध में पूछताछ की जा रही है। पकड़ गये दोनों बदमाशों पर जिला धौलपुर (राजस्थान) में भी चोरी व दुष्कर्म के प्रकरण पंजीबद्ध है। 

ज्ञात हो कि दिनांक 13/14.05.2021 की दरमियानी रात को थाना बिजौली क्षेत्र स्थित पारसेन रोड जग्गूपुरा में कुछ अज्ञात चोर फरियादी के घर से फ्रीज, मो.सा. एवं 03 मोबाइल चोरी कर ले गये थे। जिस की सूचना पर से थाना प्रभारी द्वारा अज्ञात चोरों के विरूद्ध अपराध पंजीबद्ध कर उनकी तलाश की जा रही थी। इस दौरान दिनांक 15/05/2021 की दरमियानी रात को थाना बिजौली क्षेत्र स्थित हरसिद्धपुरम काँलोनी में कुछ अज्ञात बदमाशों द्वारा एक महिला से साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया। घटना की गंभीरता को दृष्टिगत रखते हुए थाना प्रभारी बिजौली द्वारा अज्ञात बदमाशों के विरूद्ध दुष्कर्म का प्रकरण पंजीबद्ध कर वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में पुलिस बल की टीम बना कर सभी बदमाशों की तलाश की जा रही थी।