ऊर्जा मंत्री ने जेएएच के विभिन्न वार्डो का पीपीई किट पहनकर किया निरीक्षण…

मरीजो को असुविधा होने पर दोषी के खिलाफ होगी कड़ी कार्यवाही : श्री तोमर

ग्वालियर। प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री एवं कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ग्वालियर जेएएच हॉस्पिटल और प्राइवेट हॉस्पिटल में कोविड के भर्ती मरीजों के वेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए निरन्तर कार्य कर रहे है और वह जमीनी धरातल पर दिखाई दे रहे है । कोविड के भर्ती मरीजो के लिए आक्सीजन, वेड और बेंटिलेटर की पर्याप्त व्यबस्थाओ का जायजा लेने के लिये ऊर्जा मंत्री एवं कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर जेएएच के टीवी बार्ड एचडीयू- 5 , 7 , न्यूरोलॉजी वार्ड, ईएनटी बार्ड में कोविड के भर्ती मरीजों की इलाज व्यबस्था को देखने के लिए पहुंचे। 

कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने वार्ड निरीक्षण के दौरान यह पाया कि जो सफाईकर्मी और वार्ड ड्युटी पर थे वह वार्ड में ड्यूटी से नदारद मिले और कोविड के भर्ती मरीजों के लिए वेड और खाली बेड़ो की संख्या में भी अंतर दिखा इस तरह के अनियमितता और लापरवाही को देखकर कोविड प्रभारी मंत्री श्री तोमर ने सम्भागीय आयुक्त और डीन को दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए और सफाई कम्पनी के कर्मचारियों को पास दिए जाने का आदेश दिया जिससे उन्हें कर्फ्यू में जेएएच आने जाने में कोई दिक्कत न हो।

ऊर्जा मंत्री एवं कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर कोविड के भर्ती मरीजों की वेहतर इलाज व्यबस्था करने के निरन्तर कदम उठाते हुए, कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने विगत रात को जेएएच समूह के विभिन्न वार्डो का पीपीई किट पहनकर निरीक्षण किया। कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर को निरीक्षण के दौरान  वार्ड बॉय,सफाई कर्मचारी नदारद मिले और वार्डों में बेड पर भर्ती मरीजों की संख्या और खाली बेड़ो की संख्या में अंतर मिला - कोविड प्रभारी मंत्री प्रधुम्न सिंह तोमर ने नाराजगी जाहिर करते हुए जयारोग्य अस्पताल समूह में व्याप्त अनियमितता और नदारद कर्मचारियों के खिलाफ कड़ी कार्यवाही करने के निर्देश सम्भागीय आयुक्त औऱ डीन को दिए।