शादी समारोह पर चीनोर पुलिस ने की कार्रवाई…

आदेशों का उल्लंघन करने पर दुल्हन के पिता पर दर्ज हुई FIR 

डबरा(चीनोर)। कोरोना की दूसरी लहर जनमानस के लिए काफी खतरनाक साबित हो रही है जिले भर में कोरोना कर्फ्यू जारी है जिसमें कलेक्टर के द्वारा शादी समारोह पर पूर्णता प्रतिबंध लगाया गया है इसके बावजूद भी थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम पैरा में बीते दिनों शादी समारोह में अधिक लोग के बीच आयोजित करने की शिकायत पर पुलिस ने पहुंचकर कार्यवाही की है। 

उक्त कार्यवाही में पुलिस ने कलेक्टर के आदेशों की अवहेलना करने पर धारा 188 के तहत दुल्हन के पिता पर एफआईआर दर्ज की है। थाना प्रभारी दीपक गौतम ने दी जानकारी में बताया की बीते दिनो ग्राम पैरा में अधिक लोगों की भीड़ इकट्ठी कर चोरी चुपके शादी समारोह का आयोजन कर कलेक्टर के आदेशों की अबहेलना करने की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को समझाइए दी इसके बाद पुलिस ने दुल्हन के पिता मनीराम जाटव के खिलाफ कलेक्टर के आदेश अवहेलना करने व धारा 188 के तहत मामला दर्ज किया है । 

वहीं थाना प्रभारी श्री गौतम ने आगामी त्यौहार को लेकर पुलिस का क्षेत्र में लगातार गश्त जारी है और इस तरह की कार्रवाई आगे निरंतर जारी रहेगी,  साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कोरोनावायरस बहुत खतरनाक साबित हो रहा है ऐसे में लोग घर से बाहर ना निकले सिर्फ जरूरी कामों के लिए ही घर से बाहर निकले ।