सुगम यातायात व्यवस्था एवं आम जनों की सुविधा के लिए…

सड़कों की मरम्मत एवं पेंच रिपेयरिंग का कार्य तेजी से कराया जाए : निगमायुक्त

 

ग्वालियर। नगर निगम आयुक्त शिवम वर्मा ने निगम के अधिकारियों की बैठक लेकर विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा की तथा आवश्यक दिशा निर्देश अधिकारियों को दिए। बैठक में किल कोरोना -3 अभियान के तहत सभी जनमित्र केंद्रों में कोविड सहायता केंद्र बनाने को लेकर चर्चा की गई। 

निगम मुख्यालय के प्रशासनिक भवन में आयोजित बैठक में निगमायुक्त शिवम वर्मा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि शहर में सुगम यातायात व्यवस्था एवं आम जनों की सुविधा के लिए शहर की विभिन्न सड़कों की मरम्मत एवं पेंच रिपेयरिंग का कार्य तेजी से कराया जाए। 

इसके साथ ही कोविड-19 के संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए की जा रही विभिन्न व्यवस्थाओं की निरंतर अधिकारियों द्वारा मॉनिटरिंग की जावे। वहीं किल कोरोना -3 अभियान के तहत दिनांक 7 मई से शहर के सभी 25 जनमित्र केंद्रों पर कोविड सहायता केंद्र बनाये जाने के निर्देश दिए  है। 

सहायता केंद्र पर स्थानीय नागरिकों की समिति बनाकर जन जागरूकता का कार्य करेगी इसके साथ ही केंद्र पर मेडिकल स्टाफ स्थानीय निवासियों का कोविड संबंधी परीक्षण एवम् सहायता प्रदान करेंगे। उन्होंने निर्देश दिए कि सभी कोविड सहायता केंद्रों पर साफ सफाई की व्यवस्था, पीने के पानी की व्यवस्था एवं सैनिटाइजेशन की व्यवस्था करना सुनिश्चित करें।