संक्रमण के बीच पुलिस की ढिलाई देख आइजी का सख्त रुख…

सिपाही से लेकर टीआई तक को सस्पेंड करुंगा : आइजी

ग्वालियर। ग्वालियर में तेजी से फैलते कोरोना संक्रमण के बीच पुलिस की ढिलाई देख आखिरकार आज ग्वालियर आईजी अविनाश शर्मा को गुस्सा आ ही गया।  सूत्रों के मुताबिक रोजाना सुबह होने वाली रेडियो टॉक में आईजी ने अपने गुस्से का इजहार क्या किया देखते ही देखते शहर भर की पुलिस सड़कों पर आ गई और लाउडस्पीकर लगी गाडि़यां सड़कों पर घूमने लगीं। पुलिस दनादन चालान करने लगी उसके बाद जो दुकानें खुली मिलीं उन्हें आंखें दिखाकर बंद करवाने लगी। 

मोहल्लों में घुसी पुलिस लोगों को घरों में घुसाने लगी।अपुष्ट सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार आईजी अविनाश ने जिले भर के पुलिस अफसरों से रेडियो टॉक में कहा कि यह लॉकडाउन नहीं कोरोना कर्फ्यू है। आपकों कर्फ्यू जैसे ही मोर्चा संभालना है पर मैं देख रहा हूं कि शहर की सड़कों से पुलिस गायब है और लोग आजाद घूम रहे है। उन्हें ना तो कोरोना का खौफ है ना ही पुलिस का डर उनमें देखने को मिल रहा है, इन्हीं हालात के चलते शहर में कोरोना वाहक संक्रमण यहां से वहां फैला रहे है।

आईजी अविनाश शर्मा ने साफ-साफ कहा है कि यही ढिलाई देखने को मिली तो मैं किसी को भी छोड़ने वाला नहीं हूं। सख्त एक्शन लूंगा, जवान से लेकर टी आई तक को तो मैं सस्पेंड करूंगा साथ ही सीएसपी से लेकर एडीशनल एसपी तक की शिकयत पुलिस महानिदेशक से करूंगा। यह वो वक्त है जब पुलिस को फ्रंट में रहना चाहिए पर मैं देख रहा हूं कि पुलिस ही गायब है।