इस समय वह किसी देवदूत से कम नहीं…

कोरोना काल में मुस्तैद सफाईकर्मियों को ऊर्जा मंत्री ने किया साष्टांग प्रणाम 

ग्वालियर। कोरोना संकट के दौरान वीरता के साथ सफाई जैसे सबसे महत्वपूर्ण कार्य को अंजाम देने वाले सफाई कर्मी इस समय किसी देवदूत से कम नहीं है। ऐसे सभी सफाई कर्मियों का हौंसला तारीफ के काबिल है और सभी सफाई कर्मियों को प्रोत्साहित करने की आवश्यकता है। उक्त आशय के विचार प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आज जयारोग्य परिसर स्थित सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के विभिन्न वार्डों में सफाई का कार्य करने वाले सफाई कर्मियों का सम्मान करते हुए व्यक्त किए। 

सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल में महिला सफाई कर्मी के पैर छूकर सम्मान करते हुए ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने सभी सफाई कर्मचारियों को आश्वस्त किया कि वह अपना कार्य पूरी इमानदारी वह तन्मयता से करें उन्हें समय पर वेतन का भुगतान किया जाएगा तथा वेतन के साथ ही उन्हें प्रोत्साहन राशि भी प्रदान की जाएगी। 

इसके साथ ही ऊर्जा मंत्री श्री तोमर ने उन्हें यह भी आश्वासन दिया कि अस्पताल प्रबंधन द्वारा उनके भोजन पानी की उचित व्यवस्था की जाएगी तथा भविष्य में उन्हें निकाला नहीं जाएगा। इस अवसर पर जयारोग्य चिकित्सालय के अधीक्षक डॉक्टर धाकड़ एवं सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के अधीक्षक डॉ गिरजा शंकर गुप्ता सहित अन्य चिकित्सक गण उपस्थित रहे।