कोरोना से मरने वालों की टोटल तादाद 317 हुई…

ग्वालियर में लगातार तीसरे दिन मिले 120 नए संक्रमित

ग्वालियर। जिले में लगातार तीसरे दिन भी कोरोना की सेंचुरी। फिर मिले कोरोना के 120 नए मामले, अब ग्वालियर में एक्टिव मरीज- 764, सस्पेक्टेड मरीज 569 हुए, आज कोई मौत नहीं हुई। आज पहली बार रिकॉर्ड 1710 सेम्पल की जांच की गई। ग्वालियर में अब कोरोना मरीजों की कुल संख्या 19,406 हुई जबकि कोरोना से मरने वालों की टोटल तादाद 317 हुई। 

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज मीडिया प्रतिनिधियों को बताया कि प्रदेश के जिन 4 स्थानों में संक्रमण अधिक है वहां राजधानी से दल रवाना किए गए हैं। इनमें खरगोन, बैतूल, छिंदवाड़ा और रतलाम शामिल हैं। इन जिलों में वरिष्ठ अधिकारी कोरोना संक्रमण के नियंत्रण की व्यवस्थाओं को देखेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि महाराष्ट्र के सीमावर्ती जिले छिंदवाड़ा में अधिक रोगी संख्या को देखते हुए संक्रमण के प्रभावी नियंत्रण के लिए तीन दिन के लिए लॉक डाउन किया गया है। 

इसके अलावा प्रदेश में संडे का लॉकडाउन जिन शहरों में पूर्व में रहा है वहां यथावत रहेगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में एक अप्रैल से टीकाकरण अभियान को तेज किया गया है। लगभग सभी जिलों ने लक्ष्य प्राप्त करने के प्रयास किए हैं। जनता से अपील है कि 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति प्राथमिकता पूर्वक टीका अवश्य लगवाएं।