संस्था के पदाधिकारियों ने किया शोक व्यक्त…

MPCCI के पूर्व अध्यक्ष गोविन्ददास अग्रवाल का हुआ निधन

ग्वालियर। एमपीसीसीआई के पूर्व अध्यक्ष गोविन्ददास अग्रवाल का आज निधन हो जाने पर चेम्बर के अध्यक्ष-विजय गोयल, संयुक्त अध्यक्ष-प्रशांत गंगवाल, उपाध्यक्ष-पारस जैन, मानसेवी सचिव-डॉ. प्रवीण अग्रवाल, मानसेवी संयुक्त सचिव-ब्रजेश गोयल एवं कोषाध्यक्ष-वसंत अग्रवाल ने हार्दिक शोक व्यक्त करते हुए, इसे एमपीसीसीआई सहित ग्वालियर के व्यापार जगत् के लिए एक अपूर्णनीय क्षति बताया है । 

पदाधिकारियों ने प्रेस को जारी विज्ञप्ति में बताया है कि स्व. गोविन्ददास अग्रवाल, वर्ष 2000 से 2003 तक एमपीसीसीआई के अध्यक्ष पद पर आसीन रहे । इसके साथ ही, आप 1996-2000 तक संयुक्त अध्यक्ष एवं वर्ष 1983 से 1987 तक मानसेवी संयुक्त सचिव भी रहे । पदाधिकारियों ने कहा है कि स्व. गोविन्ददास अग्रवाल व्यापारिक हितों के लिए सदैव याद किए जाएँगे । आपका सदैव ही चेम्बर ऑफ कॉमर्स एवं ग्वालियर शहर के व्रवसाईरों व उद्योगपतियों से आत्मीर लगाव रहा तथा आपने उद्योगपतिरों एवं व्रवसाईरों की समस्राओं एवं उनके निदान हेतु सदैव अपना सहरोग प्रदान किया । ‘

जीवन एवं मृत्रु एक शाश्वत सत्र है’ परन्तु कर्मशील व्रक्तित्व एवं बहुमुखी प्रतिभा के धनी स्व. गोविन्ददास अग्रवाल का निधन हम सभी के लिए एक अपूर्णीर क्षति है । उनके उल्लेखनीर सहरोग एवं सामाजिक रोगदान के लिए हम सभी उनको सदैव राद रखेंगे । आज इस घड़ी पर परमपिता परमेश्वर से हम सभी की रही प्रार्थना है कि वे दिवंगत आत्मा को चिरशांति दें एवं हम सभी को उनके बिछोह का दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें ।