आईआईटी दिल्ली के कोऑर्डिनेशन से...

GWPC में आयोजित हुई एक दिवसीय वर्चुअल लैब कार्यशाला

ग्वालियर। महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में दिनांक 6 मार्च को एक दिवसीय वर्चुअल लैप वर्कशॉप का आयोजन किया गया। यह आयोजन आईआईटी दिल्ली के कोऑर्डिनेशन से संस्था में किया गया । इसके द्वारा छात्राएं ग्वालियर से बैठे-बैठे किसी भी प्रयोगशाला में कोई भी प्रैक्टिकल  परफॉर्म कर सकती है । तथा इसके द्वारा जो लैब संस्था में नहीं स्थापित है वे दिल्ली में आईआईटी संस्थान में अपने प्रैक्टिकल्स ऑनलाइन कर सकती हैं। 

कार्यक्रम के अंत में सभी छात्राओं को प्रमाण पत्र भी दिए गए। श्री अक्षत अग्रवाल जो आईआईटी दिल्ली के कोऑर्डिनेटर है ने बताया कि यह लैब कई आईआईटी व अन्य महत्पूर्ण संस्थानों के द्वारा डिवेलप किए गए हैं और इसका लाभ सभी विद्यार्थियों को लेना चाहिए इसके द्वारा कंप्यूटर साइंस आई टी एवं इलेक्ट्रॉनिक्स लैब्स के प्रयोग विद्यार्थी कर सकते हैं।

कार्यशाला में विशिष्ट अतिथि दिल्ली आईआईटी से अक्षत अग्रवाल, संस्था के प्राचार्य डॉ. ए.ए. सिद्दीकी, डॉ. मधु सिंह, आर. गुप्ता, नूपुर अग्रवाल, पूनम यादव, अनुराधा उपाध्याय, कु. भारती वर्मा, अनूप पहरिया, वीरेंद्र यादव, रवि बरोलिया, अरविंद जोशी, समस्त स्टाफ सहित 150 से अधिक छात्राओं ने हिस्सा लिया।