ट्रैक पर खड़े असामाजिक तत्वों ने रात के अंधेरे में…

ग्वालियर से दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस के C-5 कोच पर पथराव

ग्वालियर। नई दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस पर रेल ट्रैक पर खड़े कुछ बदमाशों ने पथराव कर दिया। पत्थर फेके जाने से सी-5 कोच के शीशे क्षतिग्रस्त हो गए और कोच में सफर कर रहे मुसाफिर दहशत में आ गए। घटना बीती रात बानमोर-नूराबाद रेल सैक्शन की आरपीएफ ने बताई है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे आरपीएफ स्क्वाड ने इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों को तलाश किया लेकिन कोई भी आरोपी आरपीएफ के हाथ नहीं लग सका। 

जानकारी के अनुसार बीती रात ग्वालियर से नई दिल्ली जा रही शताब्दी एक्सप्रेस जब बानमोर-नूराबाद सेक्शन के बीच द्रुतगति से दौड़ रही थी उसी दौरान रेल ट्रैक पर खड़े असामाजिक तत्वों ने रात में अंधेरे में शताब्दी एक्सप्रेस के कोचों को निशाना बनाते हुए पथराव शुरू कर दिया। कुछ पत्थर कोच सी-5 के शीशों पर लगे जिससे वह चकनाचूर हो गए। 

एकाएक पथराव होता देख कोच में सफर कर रहे यात्री दहशत में आ गए। पथराव होने की सूचना तत्काल कोच में सवार टीटी व आरपीएफ स्क्वाड ने कंट्रोल को दी। कंट्रोल से सूचना मिलते ही आरपीएफ मुरैना व ग्वालियर के अफसर व जवान मौके पर पहुंचे और इलाके की घेराबंदी कर रात में ही सर्चिंग ऑपरेशन शुरू कर बदमाशों की तलाश की लेकिन कोई बदमाश सर्चिंग के दौरा आरपीएफ के हाथ नहीं लग सका।