दी 6 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात…

मिशन नगरोदय कार्यक्रम में डबरा पहुंचे प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. मिश्रा

मध्यप्रदेश की शिवराज सरकार द्वारा आज पूरे प्रदेश भर में नगरोंदय कार्यक्रम का आयोजन किया गया इसी कड़ी में डबरा नगर पालिका द्वारा भी नगरोदय कार्यक्रम का आयोजन रखा गया जिसमें मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने पहुंचकर हितग्राहियों को लाभान्वित किया है एवं डबरा नगर पालिका क्षेत्र के लोगों को 6 करोड़ से अधिक के विकास कार्यों की सौगात गृह मंत्री ने दी है। 

इस अवसर पर कार्यक्रम के आयोजन में मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के साथ भाजपा की पूर्व मंत्री इमरती देवी सुमन भाजपा ग्वालियर ग्रामीण जिला अध्यक्ष कौशल शर्मा सहित अन्य भाजपाई नेता मौजूद रहे हैं। वहीं पर गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के द्वारा नगर उदय कार्यक्रम के आयोजन के दौरान 1300 हितग्राहियों को प्रधानमंत्री स्व निधि योजना के अंतर्गत लाभान्वित किया गया। 

285 हितग्राहियों को प्रधानमंत्री आवास योजना की राशि एक क्लिक कर उनके खातों में ट्रांसफर की गई है। इस अवसर पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री ने मीडिया द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा है कि बंगाल में भाजपा कि सरकार स्पष्ट बहुमत से बन रही है tmc इस बार तिनके की तरह उड़ जाएगी वहीं पर राहुल गांधी की सिंधिया के ऊपर दी गई टिप्पणी पर गृहमंत्री ने कहा है कि अब पछताए होत क्या जब चिड़िया चुग गई खेत।