जीएसटी के खिलाफ कैट ने दिया धरना…

व्यापारी कोई नींबू नहीं जो हर कोई निचोड ले : भूपेन्द्र जैन


ग्वालियर। जीएसटी की विसंगतियों के खिलाफ एवं ऑनलाइन कंपनियों की मनमानी के विरुद्ध कॉन्फेडरेशन ऑफ ऑल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) द्वारा आज 13 मार्च 2021, शनिवार को प्रातः 10 बजे से 12 बजे तक व्यापारियों के साथ इंदरगंज चौराहे पर धरना दिया गया। इस अवसर पर कैट मध्यप्रदेश के जिलाध्यक्ष भूपेन्द्र जैन ने कहा व्यापारी कोई नींबू नहीं है जो कोई भी आकर निचोड ले। अब व्यापारी जागरूक हो चुका है। व्यापारी अब किसी भी स्थिति में अन्याय सहन नहीं करेगा।

 व्यापारी अपने साथ होने वाले हर अन्याय का डटकर मुकाबला करेगा। धरने में बडी संख्या में शहर के व्यापारी उपस्थित थे। धरने को संबोधित करते हुए व्यापारियों ने कहा कि अब वो समय नहीं है कि हमें कोई भी चांटा मारे तो हम दूसरा गाल आगे कर देंगे। सरकार की व्यापारी विरोधी नीतियों का हर स्तर पर विरोध किया जायेगा। व्यापारी अब दमन को सहन नहीं करेंगे। जीएसटी की विसंगतियों और ऑनलाइन कंपनियों के खिलाफ व्यापारियों ने धरना दिया था। आंदोलन के अगले चरण में 20 मार्च को रैली निकालेंगे। रैली शाम 4 बजे नदी गेट से प्रारंभ होगी। यह रैली दाल बाजार, नया बाजार, कम्पू, रॉक्सी पुल, महाराज बाडा, सराफा बाजार, गश्त का ताजिया, ओल्ड हाईकोर्ट होते हुए इंदरगंज चौराहे पर पहुंचेगी। 


इसके बाद 26 मार्च को जनप्रतिनिधियों को ज्ञापन भी दिये जायेंगे। जिला संयोजक दीपक पमनानी एवं कोषाध्यक्ष जे.सी. गोयल ने जीएसटी के प्रावधानों के बारे में बताया। धरने को प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ. प्रकाश अग्रवाल, दिलीप पंजवानी, अनिल जैन, कविता जैन, रवि कुमार गर्ग, बबलू गुप्ता, रवि अग्रवाल, राजेश मारवाडी, प्रकाश अग्रवाल, तरुण अग्रवाल, दीपक राठौर, मदन मोहन शर्मा, ललित गांधी, विपिन अग्रवाल आदि भी उपस्थित थे।