बढ़ते संक्रमण को लेकर मेला बंद किए जाने के आदेश…

28 मार्च के बाद मेले में घुसे तो लगेगा जुर्माना !

ग्वालियर। 28 मार्च के बाद अगर आप मेला परिसर में घूमने जाते है तो आप पर चालानी कार्रवाई हो सकती है, ऐसा इसलिए क्योंकि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को लेकर मेला बंद किए जाने के आदेश कलेक्टर कौशलेंद्र सिंह ने दे दिए है। आदेश के तहत मेला व्यपारियों को 28 मार्च तक अपनी दुकानें खाली करने का समय दिया गया है। 

इस आदेश को लेकर जहां मेला व्यापारी संघ उखड़ गए है वहीं जिला प्रशासन ने स्पष्ट कर दिया है कि कोरोना की रफ्तार को देखते हुए मेला बंद किए जाने के आदेश का सख्ती से पालन कराया जाएगा। इसके बाद लिए 28 मार्च के बाद मेलना की लाइट काट दी जाएगी। 

मेला के सभी एंट्री गेटों पर पुलिस फोर्स लगाने की तैयारी भी जिला प्रशासन ने कर ली है। मेला में किसी को जाने की इजाजत नहीं दी जाएगी। मेला बंद किए जाने के आदेश को लेकर बवाल मच गया है। मेला व्यापारी संघ इस आदेश से खफा हो गए है। 

मेला व्यापारी संघ ने इस आदेश के चलते आज बुधवार को दोपहर बाद एक आपात बैठक बुलाई है। माना जा रहा है कि इस बैठक में प्रशासन के इस आदेश के खिलाफ व्यापारी कुछ निर्णय ले सकते है जबकि व्यापारियों के इस रूख को देखते हुए जिला प्रशासन ने भी सख्ती की पूरी तैयारी कर ली है।