मीडियाकर्मियों का सभी जगह पर प्राथमिकता से होगा वैक्सीनेशन…

25 मार्च को होगा प्रदेश की राजधानी के पत्रकारों का वैक्सीनेशन

भोपाल। मध्य प्रदेश  प्रेस क्लब  और जर्नलिस्ट्स यूनियन ऑफ मध्य प्रदेश  JUMP के विशेष आग्रह  पर मप्र के स्वास्थ्य आयुक्त डॉ.संजय गोयल (IAS)ने प्रदेश भर  के फ्रंटलाइन वारियर मीडिया कर्मियों के वैक्सीनेशन के लिए विशेष व्यवस्था की है। गुरुवार, 25 मार्च को दोपहर 02:00 बजे से शाम 6:00 बजे तक जेपी हॉस्पिटल 1250 तुलसी नगर भोपाल में मीडियाकर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाने के लिए  विशेष व्यवस्था की जा रही है। मध्य प्रदेश प्रेस क्लब अध्यक्ष डॉ. नवीन आनन्द जोशी एवं महासचिव नितिन वर्मा ने बताया कि टीकाकरण 45 वर्ष से अधिक उम्र के सदस्यों को किया जाएगा। 

जिन सदस्यों की उम्र 45 से 60 वर्ष के बीच है वे डॉक्टर द्वारा जारी सर्टिफिकेट के आधार पर टीका लगवा सकेंगे। 60 वर्ष या इससे अधिक उम्र के सदस्य आधार कार्ड दिखा कर  टीका लगवा सकेंगे। JUMP के प्रदेश उपाध्यक्ष महेंद्र शर्मा और संगठन सचिव बृजेश द्विवेदी ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि टीकाकरण के इच्छुक मीडियाकर्मी नाश्ता या भोजन करके वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे और आधार कार्ड अपने साथ जरूर रखें। पहले चरण में करीब 150 मीडियाकर्मी और जनसंपर्क विभाग के अधिकारी -कर्मचारी  टीकाकरण का लाभ ले पाएंगे। 

आगामी दिनों में शेष साथियों को भी वैक्सीन लगवाई जाएगी। press.vaccination@gmail.comऔर मोबाइल नंबर 9589831914 पर श्री संजीव मालवीय से कार्यालय  H-1, राजीव गांधी काम्प्लेक्स, मनीषा मार्केट, श्री ब्रज स्वीट्स के ऊपर  संपर्क स्थापित कर पत्रकारो के परिवार और स्वजनों का समय  निर्धारित कराया जा सकता है। भोपाल के अतिरिक्त मध्य प्रदेश के सभी जिलों और तहसील मुख्यालय जहां पर पत्रकार यूनियन JUMPऔर मध्य प्रदेश प्रेस क्लब की इकाइयां  विभिन्न तिथियों में इस वैक्सीनेशन अभियान से मीडिया के सभी साथियों को जोड़ेगी।