छात्राओं ने भी प्रकट किये अपने विचार...

GWPC में नशा मुक्ति अभियान के अंतर्गत हुआ परिचर्चा का आयोजन

गत दिवस शासकीय महिला पाॅलिटेक्निक काॅलेज में नशा मुक्ति अभियान के अंतर्गत एक परिचर्चा का आयोजन किया गया। नशा मुक्ति की जागरूकता एक अत्यंत आवश्यक विषय है क्योंकि इससे युवा अत्याधिक प्रभावित हो रहे हैं। इस कार्यक्रम का असल मकसद जन-जन को जागरूक करना है। आयोजकों द्वारा नशामुक्ति से संबंधित जानकारी से छात्राओं को अवगत करवाया गया। 

बताया गया किसी भी ऐसी चीज का सेवन न करें जो नशा से संबंधित हो। उन्होेंने बताया कि युवा देश का भविष्य है, युवाओं की ताकत व दिमाग का जिले व प्रदेश के विकास में योगदान होना चाहिए।उन्होंने बताया कि नशे से लाखों घर बर्बाद हुए हैं। समाज को नशे की लत से बचाने के लिए प्रशासन और सरकार ने कई जागरूकता अभियान चला कर नशे से होने वाली हानियों के बारे में लोगों को जागरूक किया है। 

कार्यक्रम में संस्था के प्राचार्य डाॅ. ए.ए. सिद्दीकी, मुख्य अतिथि आर.एस. पंत प्राचार्य शिवपुरी पाॅलीटेक्निक, डाॅ. मधु सिंह, राजीव गुप्ता, अनूप पहरीया, समस्त टीचिंग स्टाफ, एवं छात्राऐं उपस्थित रहे। इस अवसर पर छात्राओं द्वारा भी उनके विचार व्यक्त किए गए। जिनमें दिव्या सिंह, विदूषी, ज्योति, पारूल, तान्या आदि छात्राओं ने स्पीच दी।