गणतंत्र दिवस पर...

लाल किले में उपद्रव और FB लाइव करने वाला आरोपी हुआ गिरफ्तार

गणतंत्र दिवस के दिन लाल किले में उपद्रव और झंडा फहराने के दौरान फेसबुक लाइव करने वाले एक और आरोपी को SIT क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार है. आरोपी धर्मेंद्र सिंह हरमन घटना वाले दिन फेसबुक लाइव कर रहा था. उसकी फुटेज मिली थी, जिसमें वो कार के ऊपर चढ़ा हुआ था. सूत्रों के मुताबिक, धर्मेंद्र सिंह हरमन दो महीने से सिंघु बॉर्डर भी जा रहा था. 

वो अखिल भारतीय परिवार पार्टी से जुड़ा हुआ है. क्राइम ब्रांच की SIT को धर्मेंद्र की लाल किले में हिंसा के दौरान फेसबुक पर लाइव करते हुए के वीडियो मिले हैं. साथ ही साथ धर्मेंद कार के उपर चढ़कर बवाल कर रहा था इसकी भी तस्वीरें मिली हैं वीडियो मिले हैं. धर्मेंद अखिल भारतीय परिवार पार्टी से जुड़ा हुआ है. 

क्राइम ब्रांच के सूत्रों के मुताबिक अखिल भारतीय पार्टी का मुखिया भी संदेह के दायरे में है. हालांकि अभी कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी. धर्मेंद्र लगातार 2 महीने से सिंघु बॉर्डर ओर प्रोटेस्ट में जाता रहता था. वह दिल्ली के अर्जुन नगर का रहने वाला है. क्राइम ब्रांच को धर्मेंद्र की फोटो मिली है, जिसमें वो 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च में शामिल होने की अपील करता दिखाई दे रहा है.